डेढ़ किलो गांजे के साथ 3 युवकों को पकड़ा

पूछताछ जारी आज पेश करेगी पुलिस

उज्जैन, अग्निपथ। देर रात पुलिस ने गांजे के साथ तीन युवको को पकड़ा है। जिनके पास से डेढ़ किलो के लगभग गांजा बरामद हुआ है। आज तीनों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

नीलगंगा टीआई तरुण कुरील ने बताया कि गुरुवार देर रात तीन युवको द्वारा गांजा बेचे जाने की जानकारी मिलने पर हरिफाटक ब्रिज से राजीव रत्न कालोनी के बीच घेराबंदी की गई। तीनों पुलिस की गिर त में आ गये। जिनकी तलाशी लेने पर उनके पास से थैली में भरा गांजा बरामद हो गया था।

थाने लाने पर गांजा डेढ़ किलो के लगभग होना सामने आया। युवको ने पूछताछ में अपने नाम सागर पिता लालचंद मेहर (24) निवासी बागपुरा, रोहित पिता बापूसिंह (19) नरवर झाला और आशीष पिता मोहनलाल खोवाल (23) प्रकाशनगर होना बताया।

तीनों गांजे की पुडिय़ा बना-बनाकर पीने वालों को बेच रहे थे। टीआई कुरील के अनुसार मामले में एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया है। पूछताछ की जा रही है। गांजा इंदौर से लाना बता रहे है।

शनिवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। गांजे की कीमत 15 हजार के लगभग सामने आई है। गांजे के अवैध करोबार से जुड़े तीनों युवको को गिरफ्तार करने में एसआई अलकेश डांगी, प्रधान आरक्षक राकेश रावत, आरक्षक अंकित चौहान और अनिल पंचोली की भूमिका रही।

लाखों का मादक पदार्थ हो चुका है जब्त

पुलिस द्वारा नशे का करोबार करने वालों के खिलाफ 6 माह पूर्व अभियान शुरु किया था। जिसमें सबसे अधिक सफलता नीलगंगा थाना पुलिस को मिली है। जो राजस्थान के डग जिले से तस्करों को भी गिर तार करने में सफल हुई है। अभियान में लाखों की स्मैक, गांजा और चरस बरामद की जा चुकी है। मादक पदार्थ कारोबार से जुड़े आरोपियों को पकडऩे में महाकाल, चिमनगंज पुलिस भी सफल रही है।

Next Post

हार्वेस्टर चालक को पिता-पुत्र ने फेंका था कुएं में

Fri Mar 25 , 2022
18 घंटे में पुलिस ने किया गिरफ्तार, भैंस को लेकर हुआ था विवाद उज्जैन, अग्निपथ। कुएं से मिली पंजाब के वृद्ध की लाश के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा कर दिया। हार्वेस्टर मशीन से भैंस टकराने पर पिता-पुत्र ने हमला करने के बाद वृद्ध को कुएं में फेंक […]
Tarana murder accused police arrest 25 03 22