बाइक सवार ने झपट्टा मारकर मोबाइल छीना, छात्रा ने हाथ पकड़कर खींचा, पुलिस के हवाले किया, साथी आरोपी फरार

इंदौर। गीता भवन चौराहे के पास एमबीबीएस की छात्रा की जांबाजी से एक बदमाश पकड़ा गया। बदमाश छात्रा का मोबाइल लूटकर भागने की फिराक में था, लेकिन छात्रा ने चलती बाइक से खींच लिया। बाद में लोगों ने आकर उसको जमकर पीटा। अब पुलिस उसके साथी को तलाश रही है।

छात्रा ने पुलिस को बताया कि बाइक सवारों की हरकत देख उसे संदेह हो गया था।

छात्रा ने पुलिस को बताया कि बाइक सवारों की हरकत देख उसे संदेह हो गया था।

पलासिया पुलिस के अनुसार घटना बुधवार रात को गीता भवन चौराहा के पास हुई। बहादुर छात्रा आयुषी अपार्टमेंट में रहने वाली अंजली है। 24 साल की छात्रा किसी काम से चौराहे के पास जा रही थी। तभी बाइक सवार दो बदमाश पीछे से आए। बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने झपट्टा मारकर उसका मोबाइल खींचा और आगे वाले बदमाश ने बाइक की स्पीड तेज कर ली।

छात्रा समझ चुकी थी कि बदमाश मोबाइल लूटने वाला है, तभी उसने बदमाश का हाथ पकड़ कर खींच लिया। बाइक सवार दोनों बदमाश गिरे, लेकिन चालक बाइक लेकर भाग गया। तभी छात्रा ने पीछे बैठे बदमाश को पकड़ लिया। उसे मुक्के मारने लगी। फिर भीड़ आई और बदमाश को जमकर पीटा। बदमाश ने अपना नाम मोहम्मद आवेश पिता मोहम्मद हैदर निवासी मालवा मिल बताया। जबकि उसका साथी फारुख फरार हो चुका है। लोगों ने आवेश को पीटते हुए थाने पहुंचाया। वहां पुलिस ने भी उसे जमकर पीटा और अब फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

दूसरे साथी ने मेरे मुंह पर वार किया, जिससे मेरा दांत टूट गया

अंजली ने बताया कि वह गीता भवन चाैराहे स्थित मंदिर के पास किराना शाॅप से सामान खरीदकर लाैट रही थी। मैं फोन पर बात करते हुए मंदिर से थोड़ा आगे ही आई थी कि दो बाइक सवार मेरे पास आए और उन्होंने मोबाइल खींचने की कोशिश की। पीछे बैठे बाइक सवार का हाथ जैसे ही मेरे मोबाइल पर गया मैंने उसका हाथ पकड़ लिया और उसे खींच लिया। वह बाइक से नीचे गिर गया। इस पर उसके साथ ने उसे छुड़ाने की कोशिश की और दो तीन मुक्के मार दिए। जिस कारण में चश्मा टूट गया, मुंह में लगने से दांत टूट गया और खून आ गया। इस पर मेरी चीख सुन लोग दौड़े और उन्होंने उसे पकड़ लिया। अंजली ने कहा कि मैं लोगों ने यही कहूंगी की जो गलती मैंने की, रास्ते में चलते हुए फोन पर बात करने की। वह आप लोग नहीं करें। हमेशा सतर्क रहें।

Next Post

रियायत : सेप्टिक टैंक सफाई के लिए देने होंगे 500 के बजाए 200 रुपए

Thu Dec 17 , 2020
उज्जैन। स्वच्छता सर्वेक्षण 2021 के तहत ओडीएफ डबल प्लस प्रोटोकाल के अनुसार निकाय के कुल सेप्टिक टैंकों में से 25 प्रतिशत सेप्टिक टैंक खाली या साफ करना जरूरी है। ऐसे में निगम आयुक्त क्षितिज सिंघल ने पूर्व में सेप्टिक टैंक खाली कराने की दर में कटौती की है। इसे 500 […]