अघोषित बिजली कटौती से त्रस्त ग्रामीणों ने विधायक के नेतृत्व में किया चक्काजाम

बिजली कटौती के खिलाफ ग्रामीणों के साथ चक्काजाम करते विधायक परमार।

कायथा, अग्निपथ। अघोषित बिजली कटौती से परेशान ग्रामीणों ने शनिवार रात्रि को समीपस्थ लक्ष्मीपुरा चौराहा पर विधायक महेश परमार के नेतृत्व में चक्काजाम कर दिया। जिस पर लगभग 1 घंटे तक यातायात अवरुद्ध रहा इस दौरान नायब तहसीलदार की समझाइश के बाद जाम खुलवाया गया।

उल्लेखनीय है कि इस समय शादी ब्याह का सीजन चल रहा है इसके साथ ही रोजेदारों को इफ्तियार में परेशानियां का सामना करना पड़ रहा था। इस अघोषित विद्युत कटौती में ग्रामीण जीवन का जनजीवन अस्त व्यस्त कर दिया। जब प्रशासनिक अधिकारियों से विद्युत प्रदाय के बारे में बात की जाती है दो वह कहते हैं कि जब तक से ऊपर से आदेश नहीं मिलेगा हम विद्युत प्रदाय नहीं कर पाएंगे। इन बातों से रुष्ट होकर कायथ, लक्ष्मीपुरा-सुमरा खेडा व आसपास के ग्रामीण जनों द्वारा चक्का जाम करने का चेतावनी दी और विधायक को भी इसमें आमंत्रित विधायक स्वयं कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे चक्का जाम में सहभागी बने। नायब तहसीलदार सोनम भगत ने पहुंचकर विधायक परमार से चर्चा कर रोड जाम खुलवाया।

इस दौरान विधायक महेश परमार ने बताया कि विद्युत मंडल के कार्य प्रणाली से ग्रामीण जन परेशान हैं अनाप-शनाप बिजली देने के साथ ही वसूली के नाम पर ग्रामीणों के वाहन जप्त किए जा रहे हैं इसके साथ ही अघोषित विद्युत कटौती की जा रही है जल्द ही इसका निराकरण किया गया तो हम फिर से हाइवे जाम करेंगे। इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष जिला पंचायत सदस्य कैलाश पाटीदार, ब्लॉक अध्यक्ष कैलाश पांडे अखिलेश जैन पृथ्वी राज बना करणी सेना से लाला बना रजत रघुवंशी, प्रशांत परिहार, मोंटू,और कई ग्रामीण जन उपस्थित थे।

Next Post

ट्रेन से 1 लाख 75 हजार के आभूषण व अन्य सामग्री चोरी

Sat Apr 30 , 2022
नागदा स्टेशन पर यात्रियों ने हंगामा किया, जीआरपी ने प्रकरण दर्ज किया नागदा, अग्निपथ। दहर के बालाजी से चलकर साईनगर शिर्डीजी जाने वाली ट्रेन में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया, ट्रेन के नागदा स्टेशन पर रुकने पर यात्रियों ने अलसुबह लगभग चार बजे जमकर […]
chori bag