पूर्व तहसीलदार के खिलाफ तीन गिरफ्तारी वारंट

पद के दुरुपयोग के 17 प्रकरणों में चालान की तैयारी

उज्जैन,अग्निपथ। जमीन प्रकरणों में उलझे पूर्व तहसीलदार के खिलाफ विशेष न्यायालय ने तीन गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिए। लोकायुक्त टीम छह वर्ष पूर्व उन पर दर्ज पद के दुरुपयोग के शेष 17 मामलों में ाी जल्द चालान पेश करने की तैयारी कर रही है।

पूर्व तहसीदार डॉ. नित्यानंद पांडे (वर्तमान रीवा में पदस्थ)पर वर्ष 2014 में लोकायुक्त ने जमीन मामले में पद का दुरुपयोग करने के 20 प्रकरण दर्ज किए थे। तीन मामलों में विशेष न्यायालय में सुनवाई शुरू हो गई थी। इन प्रकरणों में 17 दिसंबर को पांडे को पेश होना था। निरीक्षक संतोष जमरा ने बताया कि पांडे के गैर हाजिर रहने पर कोर्ट ने उनके खिलाफ गिर तारी वारंट जारी कर दिए। बावजूद वह पेश नहीं होते है तो गिर तार कर लाया जाएगा।

वहीं शेष 17 मामलों में अभियोजन स्वीकृति मिल गई है, जिसके चलते डीएसपी वेदांत शर्मा, निरीक्षक बसंत श्रीवास्तव व राजेंद्र वर्मा जल्द चालान पेश करने वाले है।

Next Post

लव जेहाद: वसीम ने विकास बनकर दो साल तक दुष्कर्म किया, केस दर्ज

Fri Dec 18 , 2020
आईडी कार्ड से असलियत खुली तो करने लगा ब्लेकमेल उज्जैन,अग्निपथ। बडऩगर का वसीम विकास बनकर महिला को शादी का झांसा देकर दो साल तक दुष्कर्म करता रहा। आईडी कार्ड से असलियत खुली तो वीडियो वायरल की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। शुक्रवार को मामला सामने आने पर महिला थाने ने […]