बच्चों का विवाद बना जानलेवा झगड़ा:उज्जैन में देर रात बच्चों के विवाद में जमकर चले चाकू-तलवार, दोनाें पक्षों से सात लोग घायल

उज्जैन। रविवार देर रात माधव नगर थाना क्षेत्र के कंचनपुरा इलाके में दो पक्षों में हुई चाकूबाजी और तलवारबाजी में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दोनों पक्षों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की है।

मक्सी रोड स्थित कंचनपुरा में रविवार रात करीब 12 बजे संजू रायकवार और श्यामलाल सूर्यवंशी के परिवारों के बीच बच्चों के विवाद में झगड़ा शुरू हुआ। देखते ही देखते दोनों परिवार एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए। श्यामलाल का आरोप था कि संजू ने चाकू और उसकी पत्नी उषा ने तलवार से हमला किया। श्यामलाल को गले में चाकू लगा। बीच बचाव करने में श्यामलाल के पक्ष से जयंती सूर्यवंशी, लक्ष्मी सूर्यवंशी को भी तलवार और चाकू लगे। श्यामलाल के लड़के आशीष और भतीजे हेमंत को भी चोट आई। मारपीट में संजू रायकवार को भी सिर में गंभीर चोटें आई हैं। सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां उनका उपचार हुआ। घायल जयंती का कहना था कि वह अपने बच्चों को डांट रही थी, तभी संजू की पत्नी उषा को लगा वह उसे बुरा भला कह रही है। इसी बात पर उषा गाली गलौज करने लगी।

कहासुनी बढ़ने पर उषा और संजू ने ही पहले चाकू और तलवार से हमला किया। रात में ही माधवनगर टीआई दिनेश प्रजापति अस्पताल पहुंचकर घायलों के बयान लिए। उन्होंने बताया कि श्यामलाल की ओर से जानलेवा हमले और संजू की ओर से मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Next Post

यह कैसी आत्मनिर्भरता

Mon Dec 28 , 2020
दुनिया में चीन के बाद 138 करोड़ की भारी भरकम जनसंख्या वाले मेरे भारत का आजादी के 73 वर्षों बाद भी दलहन और तिलहन के मामलों में आज भी आत्मनिर्भर नहीं होना सचमुच दुर्भाग्यपूर्ण है। देशवासियों को यह जानकर आश्चर्य होगा हमारा देश खाद्य तेलों के आयात के मामले में […]