एचडीएफसी का चपरासी लेडिज टायलेट में करता था तांकझांक, पिटाई के बाद नग्न कर जुलूस निकाला

उज्जैन,अग्निपथ। फ्रीगंज स्थित एचडीएफसी सेल्स ऑफिस के चपरासी को शनिवार सुबह साथी कर्मचारी और लोग कपड़े फाडक़र पिटाई करते हुए माधवनगर थाने ले गए। आरोप है कि वह टायलेट के दरवाजे की दरार में से महिलाओं को देखता था। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

ग्रांड होटल के सामने स्थित एचडीएफसी का सेल्स ऑफिस है। यहां तीन महिला भी कार्यरत हैं। ऑफिस में यूडीएस हाउसिंग किपिंगने करीब छह माह पहले भैरवगढ़ निवासी राकेश पिता रंजीतसिंह परमार (40) को चपरासी के पद पर रखा था। हाल ही में राकेश ने चोरी से टायलेट के गेट की चेनल निकाल दी। दरवाजे में दरार होने पर वह महिलाओं के उपयोग के दौरान वाशरूम में तांकझांक करता था। शंका होने पर महिलाकर्मियों ने गुरुवार को अधिकारियों व परिजनों से शिकायत की। शनिवार सुबह 10 बजे उसे हरकत करते रंगेहाथ पकडक़र कर्मचारियों व लोगों ने जमकर पीटा। उसके द्वारा अश्लील हरकत की बात लिखित में स्वीकार करने के बाद लोग और भडक़ गए और उसे कपड़े फाडक़र पिटाई करते हुए जुलूस निकालते हुए ले जाकर थाने को सौंप दिया।

पुलिस ने घटना का डेमो किया

मामले की जांच करने के लिए एएसआई उषा तिवारी एचडीएफसी कार्यालय पहुंची। उन्होंने यहां टायलेट गेट की निकली चेनल देखने के बाद रिहर्सल कर देखा कि परमार कहां से और किस तरह से टायलेट में ताकाझांकी करता था। तिवारी ने बताया कि परमार पर धारा 354 व 509 का केस दर्ज किया है। उसे रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

अधिकारी बोले बैंक का दोष नहीं

घटना में एचडीएफसी की बदनामी देख एमपी के रिजनल मैनेजर एडवर्ड ब्रिस्को व एचआर के अधिकारी भी थाने पहुंच गए। ब्रिस्को ने बताया परमार हाउसकीपिंग कर्मचारी है। एचआर ने कहा घटना के बाद उसके द्वारा अर्नगल हरकत करने का पता चला।

Next Post

महाकालेश्वर मंदिर का सर्वर डाउन हाथ से पर्ची बनाकर कराए दर्शन

Sat Jan 9 , 2021
सप्ताहभर से चल रहा डाउन, एनआईसी और आईटी शाखा प्रभारी हाथ पर हाथ धरे बैठे उज्जैन, अग्निपथ। शनिवार को महाकालेश्वर मंदिर का सर्वर डाउन होने से मंदिर में दर्शन को आने वाले श्रद्धालु परेशान होते रहे। मंदिर के अधिकारियों ने बाद में पर्ची बनाकर दर्शन कराने के निर्देश दिए। तीन […]