तिरुपति सेफरान में सूने मकान पर चोरों का धावा

Tala toda

उज्जैन, अग्निपथ। कानीपुरा मार्ग पर बनी कालोनियों में चोरों की गश्त लगातार जारी है। बुधवार को तिरुपति सेफरान कालोनी के सूने मकान में चोरी होना सामने आया है। मकान में रहने वाले परिवार के रिश्तेदारों की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

चिमनगंज थाना पुलिस ने बताया कि तिरुपति सेफरान कालोनी में अरविंद पिता केशव का मकान बना हुआ है। कुछ दिनों से परिवार गुजरात गया हुआ है। मकान सूना पड़ा था। बुधवार सुबह आसपास के लोगों ने ताला टूटा देखा तो अरविंद के परिवार को मोबाइल पर सूचना दी। परिवार के गुजरात में होने पर उन्होने अपने रिश्तेदार अतुल पिता यशवंत निवासी एलपी भार्गव नगर को तिरुपति सेफरान कालोनी भेजा। अतुल ने मामले की सूचना पुलिस को दी और मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया।

पुलिस के अनुसार मकान से आभूषणों के साथ कीमती सामान चोरी होना सामने आ रहा। परिवार के आने पर चोरी के सामान का आंकलन किया जायेगा। गौरतलब हो कि कानीपुरा मार्ग पर बनी कालोनियों में चोरों की लगातार गश्त होना सामने आ रहा है। कुछ दिन पहले तिरुपतिधाम कालोनी में रहने वाले 2 परिवार के यहां लाखों की चोरी होना सामने आया था।

2 दिन पहले एक बदमाश मकान का दरवाजा खुला देख मोबाइल लेकर भाग निकला था। लगातार होती चोरियों के बाद भी पुलिस बदमाशों का सुराग नहीं तलाश पा रही है। पिछले 6 माह में सबसे अधिक चोरी की वारदात चिमनगंज थाना क्षेत्र के कानीपुरा और एमआर-5 मार्ग पर होना सामने आ चुकी है।

Next Post

बाइक-डंपर की भिड़ंत में घायल महिला की मौत

Wed Jun 21 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। बाइक-डम्पर के बीच हुई भिड़ंत में बाइक सवार पति-पत्नी घायल हो गये थे। दोनों का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था। बीती रात पत्नी की मौत हो गई। पति की हालत में सुधार होने पर छुट्टी दी गई है। बडऩगर मार्ग ग्राम मलोड़ा में रहने वाली श्यामूबाई […]