उधार पैसे नहीं लौटाने पर युवक की हत्या

24 घंटे बाद पकड़ाया आरोपी

उज्जैन, अग्निपथ। उधार पैसे नहीं लौटाने की बात पर 2 युवको के बीच विवाद हो गया था। एक ने दूसरे पर पत्थरों से हमला किया और पीट-पीटकर हत्या कर दी। लोगों ने बीच-बचाव का प्रयास किया, लेकिन हमलावर ने उन्हे भी मारने का प्रयास किया और भाग निकला। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करने के बाद 24 घंटे में आरोपी को गिर तार कर लिया है।

खाचरौद थाना पुलिस ने बताया कि ग्राम भैंसोला में रहने वाला बल्लू पिता माधौ बागरी (40) मजदूरी करता था। 19 जून को उसकी गांव में गोविंद मालवीय की दुकान के समाने से लाश बरामद की गई थी। जांच में सामने आया था कि मृतक बल्लू का उधारी के पैसों को लेकर गांव में रहने वाले विष्णु पिता केशुराम से विवाद हुआ था। विष्णु ने हमला कर दिया था और पत्थर से पीट-पीटकर हत्या की है। मामले में प्रकरण दर्ज कर मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया। आरोपी की तलाश करने पर 24 घंटे में उसे गिर तार कर लिया गया।

जिसे बुधवार को न्यायालय में पेश किया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच विवाद होने के दौरान आसपास के कुछ लोगों ने बीच-बचाव का प्रयास किया था, लेकिन विष्णु ने उन पर भी पत्थरों से हमला करने का प्रयास किया, जिसके चलते वह अपनी जान बचाकर दूर हो गये थे।

Next Post

गंदगी, गंदे पानी और अंधेरे के खिलाफ फूटा कांग्रेसी पार्षदों का आक्रोश

Wed Jun 21 , 2023
मूलभूत समस्याओं को लेकर दिया धरना, निगम कमिश्नर मिलने नहीं आए तो कार्यालय पर चस्पा किया ज्ञापन उज्जैन, अग्निपथ। बिजली, पानी सहित शहर के वार्डो में व्याप्त समस्याओं को लेकर कांग्रेस पार्षद दल द्वारा बुधवार को नेता प्रतिपक्ष रवि राय के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया। निगम गेट पर कांग्रेसियों […]