अजा बस्ती की बिजली लाइन काटी, रहवासी परेशान

नागदा, अग्निपथ। अपने आपको किसान का बेटा व कृषक हितेषी बताने वाले शिवराज सिंह कि किसानों के प्रति दोहरी नीति के कारण किसान परेशान है वर्तमान मे खेतों में बोवनी का समय ग्रामीण क्षेत्रों में चल रहा हैं। ऐसे में शिवराज सरकार द्वारा विद्युत मंडल के कर्मचारियों और अधिकारियों को आदेश देकर सभी किसानों से विद्युत बिलों की सख्ती से वसूली की जा रही है। जिन किसानों के पास में वर्तमान में बिल अदायगी के राशि नहीं है उनके कनेक्शन विच्छेद विद्युत मंडल के अधिकारी व कर्मचारी द्वारा किया जा रहा है।

यह आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी जिला अध्यक्ष सुबोध स्वामी ने बताया कि ग्राम बेरछा की अजा बस्तियों में रहने वाले सभी उपभोक्ताओं की आज लाइट काट दी गई है मौके पर उपस्थित लाइनमैन व कर्मचारियों द्वारा बताया गया है कि 4 लाख से अधिक का भुगतान बाकी है जबकि अजा बस्तियों को देखकर ही स्पष्ट नजर आता है कि एक बल्ब व एक पंखे के सहारे अपना जीवन यापन कर रहे हैं लोगों का इतना भारी-भरकम बिल कैसे आ सकता है विद्युत मंडल के कर्मचारी व अधिकारी द्वारा मनमाने ढंग से बिल प्रदान किया जा रहा हैं जिसके कारण किसानों में शासन प्रशासन के प्रति भारी आक्रोश है।

इस संबंध में श्री स्वामी ने अनुविभागीय अधिकारी आशुतोष गोस्वामी व डीई से चर्चा कर ग्रामीण जनों की समस्या से उन्हें अवगत कराया है लेकिन शासन के आदेश के सामने विद्युत मंडल के अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। श्री स्वामी ने चेतावनी दी है कि दशकों से किसान भाइयों से विद्युत मंडल द्वारा की जा रही वसूली पर रोक नहीं लगाई तो आम आदमी पार्टी किसान हित में आंदोलन करेगी जिसकी समस्त जवाबदारी शासन प्रशासन की होगी।

इस अवसर पर ओमप्रकाश मौर्य आरसी विश्वकर्मा आदित्य मालवीय नंदलाल बामनिया मदन लाल चंद्रवंशी लखन राठौर मदनलाल बामनिया रामलाल भरत लाल शिव नारायण राठौर राकेश बामनिया कान्हा बामनिया सहित 104 उपभोक्ताओं के विद्युत कनेक्शन विच्छेद कर दिए गए जिनके कारण आज उन्हें अंधेरे में रहने को मजबूर होना पड़ रहा है।

Next Post

इंदौर में गुंडागर्दी से घबराए 25 परिवारों का पलायन

Wed Jun 28 , 2023
नौ परिवारों ने पोस्टर लगाए-मेरा घर बिकाऊ है, आधी रात को मिलने पहुंचे पुलिस अफसर इंदौर, अग्निपथ। राजेन्द्र नगर थानाक्षेत्र की टाउनशिप में गुंडागर्दी और नशा कारोबारियों के डर से ढाई साल में 25 परिवारों ने पलायन कर दिया। अब अन्य कई रहवासियों ने अपने फ्लैट के बाहर मकान बिकाऊ […]