महाकाल क्षेत्र की गलियों में रखी गुमटियों को हटाया

उज्जैन, अग्निपथ। श्री महाकाल मंदिर क्षेत्र में लगी गुमटियों को तो प्रशासन ने करीब दो महीने पहले अप्रैल में ही हटा दिया था। बुधवार को निगम की टीम ने गलियों में रखी इन बंद गुमटियों को हटाने की कार्रवाई भी की। अप्रैल में पं. प्रदीप मिश्रा की शिव महापुराण के आयोजन के पहले महाकाल क्षेत्र से सभी तरह की गुमटियां व अन्य स्थाई अतिक्रमण हटवा दिये गये थे।

लोगों ने इन गुमटियों को मंदिर क्षेत्र की छोटी गलियों में रख दिया था। बुधवार को महाकाल क्षेत्र अंतर्गत शेर चौराहा, नृसिंह घाट, बड़ा गणेश, हरसिद्धि की पाल इत्यादि क्षेत्रों की गलियों में रखी इन गुमटियों, टेबल आदि को हटाने की कार्रवाई की गई। नगर निगम द्वारा पुलिस प्रशासन के साथ संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए अनाउंसमेंट भी करवाया गया कि यदि 2 दिन की समयावधि में संबंधित क्षेत्र से अतिक्रमण नहीं हटाया गया या पुन: अतिक्रमण किया जाता है तो निगम द्वारा सख्त कार्यवाही कर सामान भी जब्त कर लिया जाएगा और चालानी कार्यवाही भी की जाएगी।

Next Post

शिप्रा में केमिकल डालने वाले का गोदाम तोड़ा

Wed Jun 28 , 2023
भूमिगत पाईप लाइन भी तोड़ी, भू-स्वामियों के विरूद्ध कड़ी दण्डात्मक कार्यवाही की जायेगी उज्जैन, अग्निपथ। कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम के मार्गदर्शन में एसडीएम घट्टिया धीरेंद्र पाराशर के नेतृत्व में ग्राम रलायता भोजा में मौके पर सर्वे नम्बर 164/2 में स्थित टीन के गोदाम को बुधवार को जेसीबी द्वारा तोड़ दिया गया […]