पत्नी से तलाक मांग रहे पति ने ससुर को उतारा मौत के घाट

घटना से पहले पत्नी ने दर्ज कराई थी मारपीट की रिपोर्ट

उज्जैन, अग्निपथ। सालभर से पिता के घर रहने वाली पत्नी से तलाक मांग रहे पति ने बीती रात ससुर पर चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। साले पर जानलेवा हमला किया है। 24 घंटे बाद भी बुधवार शाम तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी।

माधवनगर थाना पुलिस ने बताया कि सेठीनगर चौराहा पर रहने वाली आरती रायकवार मंगलवार रात 9 बजे पति की शिकायत दर्ज कराने थाने आई थी। उसका कहना था कि पति सुरेश तलाक मांग रहा है। जिसके चलते मारपीट कर रहा था, पिता अशोक रायकवार और भाई नरेन्द्र बीच बचाव में आये थे। पिता को मारा और भाई का मोबाइल तोड़ दिया। पति जान से मारने की धमकी देकर गया है।

पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज की। पति को पकड़ा जाता उससे पहले रात 11 बजे सूचना मिली कि सुरेश ने अपने ससुर अशोक पिता घासीराम रायकवार (60) की घर में घुसकर हत्या कर दी है और पत्नी के भाई नरेन्द्र पर जानलेवा हमला किया है। पुलिस मौके पर पहुंची। सुरेश भाग निकला था। मृतक और घायल को जिला अस्पताल लाया गया। मामले में हत्या और प्राणघातक हमले का प्रकरण दर्ज किया गया है। टीआई मनीष लोधा ने बताया कि एक टीम तलाश में लगी है। हत्या करने वाला शुजालपुर का रहने वाला है।

घायल बोला बदमाश प्रवृति का है जीजा

जिला अस्पताल में भर्ती नरेन्द्र रायकवार ने बताया कि जीजा सुरेश अपराधिक प्रवृत्ति का है। शुजालपुर में उसके खिलाफ कई प्रकरण दर्ज है। बहन आरती की शादी 15 साल पहले हुई थी। जीजा प्रताडि़त करता था, जिसके चलते बहन जीजा को छोडक़र मायके आ गई थी। जीजा ने पहले धमकी दी थी, उसके बाद आकर पिता की हत्या की है। वह पिता को बचाने पहुंचा था, उसी दौरान मुझे भी चाकू मार दिये।

Next Post

महाकाल दर्शन करने आये श्रद्धालु की मौत

Wed Jun 28 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। महाकाल दर्शन करने आये श्रद्धालु की तबीयत बिगडऩे के बाद अस्पताल ले जाने पर मौत हो गई। डॉक्टरों ने हार्ट अटैक की आशंका जताई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर बुधवार सुबह पोस्टमार्टम कराया। महाकाल थाना पुलिस ने बताया कि उदयपुर के नांदेशमा में रहने वाला बाबूलाल पिता […]