आरक्षक के पुत्र से बदमाशों ने झपटा मोबाइल

उज्जैन, अग्निपथ। इंदौर के कालेज में पढ़ाई करने वाले आरक्षक के पुत्र से बाइक सवार 2 बदमाशों ने मोबाइल झपट लिया। छात्र ने बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन बदमाश भाग निकले। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान कर मामले में प्रकरण दर्ज किया है।

नानाखेड़ा थाना पुलिस ने बताया कि युवराज पिता राकेश वर्मा (19) 32 बटालियन में रहता है। पिता आरक्षक है, बीती शाम युवराज घर लौट रहा था। रास्ते में इंजीनियरिंग कॉलेज मार्ग पर बाइक सवार 2 बदमाशों ने उसे रोका और मोबाइल के साथ रूपये छीनकर भाग निकले। युवराज ने शोर मचाया और बदमाशों का पीछा भी किया। लेकिन बदमाश पकड़ में नहीं आ पाए। युवराज ने मामले की शिकायत थाने पहुंचकर दर्ज कराई।

पुलिस ने वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले, जिसके आधार पर दो बदमाशों की पहचान कर ली गई है। जिनकी गिर तारी का प्रयास किया जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार पुलिस ने एक बदमाश को हिरासत में ले लिया है। जिससे पूछताछ कर उसके साथी का सुराग तलाशा जा रहा है। संभवत: शुक्रवार को मामले का खुलासा किया जाएगा।

पिस्टल के साथ पकडाए बदमाश का निकाला जुलूस

उज्जैन, अग्निपथ। पांच दिनों से बदमाश की तलाश कर रही पुलिस को बुधवार-गुरूवार रात सफलता मिल गई। बदमाश को पिस्टल के साथ दबोचा गया। उसकी निशानदेही पर एक तलवार भी बरामद की गई है। बदमाश के हिरासत में आने पर गुरूवार को उसका जुलूस निकाला गया और न्यायालय में पेश किया गया।

नीलगंगा टीआई विवेक कनोडिया ने बताया कि जबरन कालोनी में रहने वाला हिस्ट्रीशिटर बदमाश रोशन पासी मारपीट के मामले में फरार चल रहा था। पांच दिन पहले पुलिस उसे पकडऩे पहुंची थी। बदमाश घर में छुपा था जिसे पकडऩे का प्रयास किया तो उसने आरक्षक से अभद्रता की और धक्का देकर भाग निकला था। जिसके बाद से बदमाश की सरगर्मी से तलाश की जा रही थी।

बीती रात सूचना मिली कि बदमाश सांवराखेड़ी रोड पर दिखाई दिया है। जिसे गिरफ्तार करने के लिये एसआई जितेन्द्र सोलंकी, प्रधान आरक्षक राहुल कुशवाह को टीम के साथ रवाना किया गया। बदमाश क्षेत्र से पुलिस की गिरफ्त में आ गया। जिसके पास से एक पिस्टल, चार कारतूस बरमाद हो गये। बदमाश के हिरासत में आने पर उसके खिलाफ आम्र्स एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया और पूर्व में मारपीट और शासकीय कार्य में बाधा डालने के प्रकरण में गिरफ्तारी ली गई।

बदमाश ने पूछताछ में कबूल किया कि पूर्व में किये गये अपराध में प्रयुक्त तलवार घर में छुपाकर रखी है। पुलिस उसे जबरन कालोनी लेकर पहुंची और तलवार बरामद की गई। बदमाश की क्षेत्र में दहशत कम करने के लिये क्षेत्र में उसका जुलूस भी निकाला गया। जहां से न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया है। टीआई कनोडिय़ा के अनुसार बदमाश के खिलाफ दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज है। जिसके खिलाफ आगामी दिनों में स त कार्रवाई भी की जाएगी।

Next Post

महाकाल मंदिर: टनल को गणेश मण्डप से मिलाया, दीवार काटी

Thu Aug 17 , 2023
कटर मशीन से काटी डेढ़ फीट से ज्यादा चौड़ी दीवार उज्जैन, अग्निपथ। श्री महाकालेश्वर मंदिर मेें निर्माणाधीन टनल को शुरू करने की तैयारी शुरू हो गई है। गुरुवार को टनल को गणेश मण्डपम से मिटाने के लिए करीब डेढ़ फीट मोटी दीवार को कटर से काटकर टनल से मिलाया गया […]