टिकट मिलते ही महाकाल की शरण में पहुंचे भाजपा प्रत्याशी

सतीश मालवीय घट्टिया और भोपाल उत्तर के प्रत्याशी आलोक शर्मा ने किये भगवान महाकाल के दर्शन

उज्जैन, अग्निपथ। भारतीय जनता पार्टी द्वारा गुरुवार को 39 प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिये गये थे। इस सूची में शामिल उज्जैन जिले की घट्टिया विधानसभा के प्रत्याशी सतीश मालवीय और भोपाल उत्तर विधानसभा से प्रत्याशी आलोक शर्मा ने शुक्रवार को भगवान महाकाल के दर्शन किये और बाबा महाकाल से जीत की कामना की।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के लिए बीजेपी ने अपने 39 प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। ऐसा पहली बार हुआ है, जब बीजेपी ने चुनाव की घोषणा से पहले उम्मीदवारों का ऐलान किया है। ये सभी वो सीटें हैं जहां वर्तमान में कांग्रेस का कब्जा है। उज्जैन जिले की दो सीटों तराना और घट्टिया विधानसभा पर भी बीजेपी ने प्रत्याशी घोषित किये है। इन दोनों सीटों पर भी कांग्रेस का कब्जा है।

उज्जैन घट्टिया से सतीश मालवीय और भोपाल उत्तर से आलोक शर्मा को टिकट मिली है। टिकट फाइनल होते ही दोनों उम्मीदवार शुक्रवार को महाकाल मंदिर पहुंचे। यहां दोनों ने नंदी हाल में भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया। और जीत के लिए कामना की।

आलोक शर्मा ने कहा समर्पित कार्यकर्ताओं की पहली सूची जारी की है। इस बार हम रणनीति के तहत कार्य करेंगे। आलोक शर्मा ने मीडिया से कहा, बाबा महाकाल से यही प्रार्थना की है कि एक बार फिर बीजेपी की सरकार बने। बाबा का आशीर्वाद लेकर अपने क्षेत्र में कार्य करेंगे। और विकास की योजना को लेकर जनता के बीच भी जाएंगे। घट्टिया और तराना में हर हाल में कमल का फूल खिलेगा।

Next Post

आधी रात को आयशर-लोडिंग में भिड़ंत, 8 लोग घायल

Fri Aug 18 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। देवास रोड पर गुरूवार-शुक्रवार रात आयशर और लोडिंग आटो के बीच भिड़ंत हो गई। लोडिंग में सवार 8 लोग घायल हो गये। पुलिस ने आयशर जब्त कर चालक को हिरासत में लिया है। घायल एक ही परिवार के है और महाकाल दर्शन कर वापस लौट रहे थे। नागझिरी […]