किशोरी को धमकाकर साथ ले जा रहा था मुस्लिम युवक

यात्री की सूचना पर पहुंचा हिन्दूवादी संगठन

उज्जैन, अग्निपथ। किशोरी से दोस्ती कर जाल में फंसाने के बाद शनिवार शाम मुस्लिम युवक उसे डरा-धमकाकर अपने साथ ले जा रहा था। बस में यात्री को संदेह हुआ तो उसने पुलिस और हिन्दूवादी संगठन को सूचना दी। देवासगेट पुलिस ने दोनों को पकड़ा और थाने लेकर पहुंचे। किशोरी को परिजनों के सुपुर्द किया गया है।

मामला आगर से जुड़ा होना सामने आया है। अयोध्या बस्ती में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी की कोचिंग पर जाने के दौरान अमन पिता इरशाद मेव से पहचान हो गई। अमन ने किशोरी को प्रेम जाल में फंसा लिया। शनिवार को उसने किशोरी को बुलाया और डरा-धमकाकर अपने साथ चलने को कहा। किशोरी काफी डर गई, अमन उसे आगर से इंदौर के बीच चलने वाली बस में बैठाकर रवाना हुआ।

बस में किशोरी काफी डरी-सहमी दिखाई दे रही थी, उसी दौरान कमल अग्रवाल नामक यात्री को संदेह हुआ। उसने दोनों की बाते सुनी तो मामला हिन्दू किशोरी और मुस्लिम युवक का सामने आया। यात्री ने मामले की सूचना हिन्दूवादी संगठन को दी। बस देवासगेट बस स्टेंड पहुंचते ही पुलिस भी पहुंच गई। दोनों को थाने लाया गया, जहां सामने आया कि अमन जबरदस्ती डरा-धमकाकर उसे महेश्वर ले जा रहा था।

टीआई मोहनसिंह जाट ने किशोरी के परिजनों से संपर्क किया और उज्जैन बुलाया, वहीं आगर पुलिस को घटना से अवगत कराया। अमन को हिरासत में लिया गया है। देर शाम परिजनों के उज्जैन पहुंचने पर किशोरी को सुपुर्द किया गया। हिन्दू जागरण मंच की नीलू चौहान ने बताया कि मामला लव-जेहाद से जुड़ा हुआ है। किशोरी का माइंड वॉश किया गया है, उससे मुस्लिम तहजीब सिखाया जाना सामने आया है।

जानकारी मिलने पर वह मंच के कार्यकर्ताओं के साथ बस स्टेंड पहुंची थी। टीआई जाट के अनुसार मामले में युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिसे जांच के लिये आगर पुलिस को सौंपा जाएगा। युवक आलोट का रहने वाला सामने आया है।

महिला के साथ पकड़ाए दो युवकों की जमकर पिटाई, पुलिस को सौपा

उज्जैन, अग्निपथ। शहर के भीड़ भर बाजार नयी सडक़ पर शनिवार दोपहर उस समय हंगामा मच गया जब रहवासियों ने दो युवकों को एक महिला को शराब पिलाकर जबरन संबंध बनाने पर मजबूर कर रहे थे। लोगो ने दोनों बदमाशों की पकडक़र कर जमकर पिटाई कर दी। रहवासियों ने बताया कि दोपहर में परिवार वालो ने बताया कि उत्सव इलेक्ट्रॉनिक के पास वाली मल्टी में दो युवक एक महिला के साथ जबरदस्ती कर रहे है और महिला चिल्ला रही है।

इस पर आसपास वालो को एकत्रित कर महिला को बचाया और दोनों बदमाशों से पूछताछ की तो दोनों ने पहले अपने आप को हिन्दू बताया। लेकिन जब दोनों की जमकर पिटाई की तो अपना नाम जुबेर और वसिम नाम बताए है । दोनों की पिटाई करते हुए किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना में पुलिस सीएसपी ओम प्रकाश मिश्रा ने बताया कि दोनों आरोपी को हिरासत में लिया है कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

Next Post

हिरासत में बस चालक, सामने आया सीसीटीवी फुटेज

Sat Aug 19 , 2023
मामला चामुंडा माता चौराहा पर बस दुर्घटना में महिला की मौत का उज्जैन, अग्निपथ। चामुंडा माता चौराहा पर शुक्रवार शाम हुई दुर्घटना को अंजाम देने वाला चालक देर रात हिरासत में आ गया। दुर्घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें दुर्घटना के बाद ाी चालक बस को भगाकर […]