मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत करें : प्रभारी मंत्री

आमजन को घर-घर पीले चावल देकर आमंत्रित करने की कार्यकर्ताओं को दी सीख, कल बडऩगर आएंगे सीएम चौहान

बडऩगर,अग्निपथ। प्रदेश के मुखिया शिवराजसिंहसिंह चौहान द्वारा किये जा रहे विकास के काम हो या जन कल्याण कारी काम हो उनको करने का कोई तोड़ नहीं है। उनका लगभग पांच वर्ष बाद बडऩगर आगमन हो रहा है। वे यहां रोड शो करेंगे। उनके स्वागत में कोई कमी न रखी जाए इसके लिए पीले चावल से हर वार्ड में घर-घर निमंत्रण देकर सभी को आमंत्रित करें। यह पूरे जिले का कार्यक्रम है। सब मिलकर कार्यक्रम को सफल बनाऐ।

यह बात उज्जैन जिले के प्रभारी वित्त व वाणिज्य कर मंत्री जगदीश देवड़ा ने मुख्यमंत्री के 2 सितंबर को होने वाले नगर आगमन के कार्यक्रम को लेकर आयोजित बैठक में स्थानीय नगर पालिका सभागृह पर कही।

नंदी को बता दो, मांगे पूरी हो जायेगी – सांसद फिरोजिया,

शिव को मनाना है तो नंदी को मनाओ आपकी सारी मांगे पूरी हो जायेगी। यह बात सांसद अनिल फिरोजिया ने मंत्री जगदीश देवड़ा की और इशारा कर बैठक में कही। आपने कहा कि मुख्य मंत्री खाली हाथ नही आ रहे है वे सौगात लेकर आ रहे है व सौगात देकर जायेंगे। आपकी स्थानीय मांगे हो तो देवडा जी को बतादे। आपने कहा कि यह कार्यक्रम पुरे जिले का है किन्तु बडऩगर से सबसे अधिक संख्या मे जनता आना चाहिए। लोगो को लाने का प्रयास जो भी करना है वह सब करो। लेकिन संख्या पर ध्यान देना।

अपनी सभी मांगे पूरी कराना है – नपा अध्यक्ष टोंग्या

वहीं नगर पालिका अध्यक्ष अभय टोग्या ने सभी से आव्हान किया कि समन्वय के साथ हम सभी को मुख्य मंत्रीजी का स्वागत करना है। ताकी स्वागत से अभिभूत होकर अपनी सभी मांगें पूरी हो जाएं।

दौरा भी किया

बैठक के पूर्व प्रभारी मंत्री ने अधिकारीगण की टीम के साथ कार्यक्रम स्थल का दौरा किया व रोड शो के मार्ग, सभा स्थल एवं हेलीपैड का निरीक्षण भी किया। बैठक में पूर्व विधायक शांतिलाल धबाई, जिला अध्यक्ष बहादुर सिंह बोरमुंडला, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि अंतरसिंह देवड़ा, जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि उमराव सिंह राठौर, मण्डल अध्यक्ष द्वय श्याम शर्मा, अजय यादव, राजपालसिंह राठौर, शिवराम जाट, विजय चौधरी आदि सहित एडीएम अनुकूल जैन, एएसपी नितेश भार्गव, एसडीम शिवानी तरेटिया, मुख्य नपा अधिकारी कमलाकोल, जिला स्तर के एवं अनुविभागीय स्तर के अधिकारीगण मौजूद थे।

Next Post

जिम्मेदारों की अनदेखी के कारण स्कूल बसों में भगवान भरोसे आवागमन कर रहे है नौनिहाल

Thu Aug 31 , 2023
जावरा, अग्निपथ। सुप्रीम कोर्ट सहित हाईकोर्ट ने भले ही कई बार चेतावनी देकर स्पष्ट एवं तीखे तेवर अपनाते हुए स्कूल वाहनों में बच्चों के आवागमन को सुरक्षित करने की बात को लेकर टिप्पणी की हो लेकिन स्कूल के नवीन सत्र प्रारंभ होने के एक दो महीने के अंदर ही ठण्डे […]