लूट के आरोपियों को इंदौर से लाई पुलिस

उज्जैन, अग्निपथ। पेट्रोल पम्प पर लूट करने वाले आरोपी इंदौर पुलिस की गिरफ्त में आये थे। जिन्हे इंगोरिया पुलिस 2 दिनों की रिमांड पर पूछताछ के लिये लाई है। बदमाशों को भैरवगढ़ थाना पुलिस भी प्रोटेक्शन रिमांड पर लेगी।

3-4 सितंबर की रात इंगोरिया और भैरवगढ़ थाना क्षेत्र के दो पेट्रोल प पों पर सवा घंटे में एक्टिवा और बाइक पर सवार 6 बदमाशों ने पौने दो लाख से अधिक लूटने की वारदात चाकू की नोंक पर की थी। पांच दिन पहले इंदौर पुलिस ने बदमाशों की गैंग को एमआईजी थाना क्षेत्र में 2 लाख से अधिक की लूट करने के मामले में गिर तार किया था। बदमाशों ने पूछताछ में पेट्रोल प पों पर लूट करना भी कबूल कर लिया था।

बुधवार रात इंगोरिया पुलिस ग्राम पलसोड़ा पेट्रोल पम्प पर हुई लूट के मामले में बदमाशों को इंदौर से लेकर आई है। बदमाशों को लूट की राशि 1.10 लाख रूपये बरामद करने के लिये गुरूवार को पुलिस इंदौर लेकर पहुंची। लेकिन कुछ खास हाथ नहीं लग पाया। बदमाशों ने लूट की राशि मौज-मस्ती में खर्च कर दी थी। शनिवार को भैरवगढ़ पुलिस 6 बदमाशों का न्यायालय से प्रोटेक्शन वारंट जारी कराएगी। बदमाशें ने उन्हेल रोड पर स्थित पेट्रोल पम्प से 69 हजार रूपये लूटे थे।

एक्सिस बैंक के मैनेजर विवेक का शव फंदे पर लटका मिला, लाश तीन दिन पुरानी

नागदा, अग्निपथ। एक्सीस बैंक के मैनेजर विवेक शर्मा की लाश गुरुवार की शाम को उनके घर में फांसी के फंटे पर लटकी हुई मिली, टीआई नलिन बुधौलिया के अनुसार सूचना मिलने पर एसआई जितेंद्र पाटीदार, आरक्षक मुकेश राठौर सहित पुलिस बल को मौके पर रवाना किया गया। प्रथम दृष्टया लाश लगभग तीन दिन पुरानी बताई जा रही है गुरुवार की शाम को मकान से दुर्गंध आने पर मकान मालिक ओमप्रकाश शर्मा ने पुलिस को सूचना दी।

मकान मालिक शर्मा ने पुलिस को बताया कि लगभग सात दिन पूर्व ही विवेक अपनी माता के साथ किराए के मकान में रहने के लिए आए थे, इसके पहले विवेक बैंक की महिदपुर शाखा में पदस्थ थे। लगभग तीन दिन से घर में किसी तरह की हलचल नहीं दिखाई दे रही थी। विवेक तीन दिन से बैंक भी नहीं गए थे। मकान मालिक दूसरी मंजिल पर रहते है। पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पीएम के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया। मामले में सबसे अंचभित करने वाली बात यह रही कि पुलिस ने शव को फंदे से नहीं उतारा और पहले पंचनामा बनाया, अमुमन शव को फंदे से उतारने के बाद पंचनामा बनाया जाता है। सूचना मिलने पर नगरपालिका के शव वाहन चालक ईश्वरसिंह राय, रुपसिंह पंवार मौके पर पहुंचे।

Next Post

जर्जर सरकारी स्कूल, टूटी-फूटी टपकती छत....हादसे का अंदेशा!

Thu Sep 14 , 2023
दो कमरों में लगती है तीन क्लॉस धार, अग्निपथ। सरकार भले ही सरकारी स्कूलों को उन्नत बनाने के दावे करती हो, लेकिन जमीनी हकीकत इससे कोसों दूर है। सरकारी स्कूल भवन का नाम आते ही टूटी-फूटी छत, बारिश में टपकता पानी और एक-दो कमरों में लगती तीन से चार क्लॉस। […]