लेकोड़ा सेवा समिति के प्रबंधक को जेल भेजा, नौ लाख के गबन का आरोप

उज्जैन, अग्निपथ। लेकोड़ा सेवा समिति के प्रबंधक निशिकांत चौहान को पुलिस ने गिर तारी के बाद रिमांड पर लिया था। शुक्रवार को रिमांड पूरा होने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है। उक्त जानकारी एएसपी गुरुप्रसाद पाराशर ने पत्रकारों को दी। उन्होंने बताया जिला सहकारी बैंक के अफसरों के माध्यम से लेकोड़ा सेवा सहकारी समिति में साढ़े 9 लाख रुपए से ज्यादा की हेराफेरी किए जाने की शिकायत करते हुए केस दर्ज कराया गया था।

उसी शिकायत के आधार पर पुलिस ने प्रबंधक निशिकांत चौहान को गिर तार किया था और उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई थी। शुक्रवार को उसे जेल भेज दिया गया है। मामले में कोई अन्य लिप्त है या नहीं। अभी इसकी जांच की जा रही है। मामला कुल कितने लाख या करोड़ का है इसकी जांच के लिए सहकारिता विभाग, जिला सहकारी बैंक और अन्य विभाग के अधिकारियों की टीम जांच कर रही है। उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

लेकोड़ा की सेवा सहकारी समिति के मामले में भारतीय किसान संघ ने रैली निकालकर कलेक्टर आफिस और बाद में जिला सहकारी बैंक के बाहर प्रदर्शन , भारी हंगामे के बाद एडीएम और जिला सहकारी बैंक के एमडी ने किसानों को आश्वासन दिया कि 45 किसानों के साथ धोखाधड़ी साबित हो गई है। केस दर्ज कराया गया था।

Next Post

जन आक्रोश यात्रा में जीतू पटवारी के सामने खुलकर नजर आई कांग्रेस की गुटबाजी

Fri Sep 22 , 2023
आलोट, अग्निपथ। विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगी कांग्रेस भी अपना दम लगा रही है ताकि फिर से कमलनाथ सरकार सत्ता में आ जाए। लेकिन आलोट विधानसभा क्षेत्र में पहुंची यात्रा में कांग्रेस की स्थानीट गुटबाजी खुलकर सामने आ गई। गुरुवार को यात्रा ने आलोट विधानसभा के बरखेड़ा कला में […]