जन आक्रोश यात्रा में जीतू पटवारी के सामने खुलकर नजर आई कांग्रेस की गुटबाजी

आलोट, अग्निपथ। विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगी कांग्रेस भी अपना दम लगा रही है ताकि फिर से कमलनाथ सरकार सत्ता में आ जाए। लेकिन आलोट विधानसभा क्षेत्र में पहुंची यात्रा में कांग्रेस की स्थानीट गुटबाजी खुलकर सामने आ गई।

गुरुवार को यात्रा ने आलोट विधानसभा के बरखेड़ा कला में प्रवेश किया जहा जनता को संबोधित करते हुवे राऊ विधायक जीतू पटवारी ने भाजपा सरकार पर जम कर हल्ला बोला। पटवारी ने सीएम शिवराज को घोषणा वीर मुख्यमंत्री बताते हुवे कहा कि 18 साल से मुख्यमंत्री मामा को अब चुनाव के समय बहना याद आ रही हैं। कांग्रेस ने नारी सम्मान में 1500 रुपए हर महीने देने की बात कही तो इन्होंने 1 हजार देना शुरू कर दिए।

राखी पर 250 रुपए डालने वाले मामा बताएं कि क्या इस राशि से एक किलो मिठाई भी बहना खरीद सकती हैं। ये सिर्फ दिखावे नौटंकी की सरकार है। इसे बदलने के लिए पूरे प्रदेश में हवा चल रही है।मालवा में 60 सीटे कांग्रेस जीत रही है। पिछली बार आपने ऐसा विधायक चुना जिसने किसानों के लिए जेल जाना भी मंजूर किया। इस बार फिर कांग्रेस को जिताएं।इसके बाद देर रात यात्रा ने ताल नगर में प्रवेश किया जहा कांग्रेस नेताओ ने पटवारी का भव्य स्वागत किया।

इस दौरान पूरे यात्रा में कांग्रेस की गुटबाजी हावी रही एक और जहा वर्तमान विधायक अपनी टिकट पक्की मान रहे हैं वही लंबे समय से आलोट से दूरी बनाने वाले पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू ने अपनी सक्रियता दिखाकर टिकट वितरण में अपनी दावेदारी पेश कर दी है। ऐसे में देखना होगा कि पिछला चुनाव स्थानीय के मुद्दे पर लड़ी कांग्रेस किस तरह गुड्डू को अपना उम्मीदवार घोषित करती है। स्थानीय नेता भी दो गुटों में बंटे हैं एक खेमा वर्तमान विधायक के पक्ष में तो दूसरा खेमा गुड्डू को साथ लेकर अपना दांव लगा रहे हैं।

Next Post

ब्रेक फेल होने से ट्राला कार को टक्कर मारते हुए यात्री बस में घुसा

Fri Sep 22 , 2023
कार सवार 1 व्यक्ति की मौत, 11 से अधिक घायल धार, अग्निपथ। जिले के राऊ-खलघाट फोरलेन के गणपति घाट में हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे। शुक्रवार दोपहर भी घाट उतर रहा ट्राला ब्रेक फेल होने से आगे चल रही कार को चपेट में लेकर एक यात्री बस में […]