उज्जैन-इंदौर मार्ग पर रात 2:30 बजे पलटी तेज रफ्तार कार, एक युवक की मौत

हादसे में चार साथी गंभीर घायल

उज्जैन, अग्निपथ। 5 दोस्त कार में सवार होकर खरीददारी के लिए इंदौर गए थे। बुधवार-गुरुवार देर रात वापस लौटते समय 2:30 बजे के लगभग पंथपिपलाई के समीप कार चला रहा युवक रफ्तार पर नियंत्रण नहीं रख पाया और हादसा हो गया। कार पलटने से एक की मौत हुई है चार साथी घायल है, जिनका निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

नानाखेड़ा थाना पुलिस ने बताया कि रात 2:30 बजे के लगभग इंदौररोड पर तेज र तार कार क्रमांक एमपी 09 के सी 0367 पलटने की सूचना मिलने पर डायल 100 मौके पर पहुंची थी। कार में पांच युवक सवार थे जिन्हें एंबुलेंस से उपचार के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया जा चुका था। जानकारी प्राप्त करने पर सामने आया कि एक युवक की मौत हो चुकी है चार का उपचार चल रहा है।

पुलिस निजी अस्पताल पहुंची जहां मृतक का नाम सौरभ पिता मुन्नालाल (25) निवासी अलखधाम नगर होना सामने आया। घायल अभिषेक पिता नीलेश गुलेर (23) निवासी कैलाश अंपायर रिंगरोड़, उदयादित्य पिता हेमंतराव खांडेकर (22) निवासी अलखनंदा नगर, पवन पिता अशोक कुमार सोनी (22) और अयान पिता आजम खान (24) निवासी शिवनगर मक्सीरोड़ थे।

मृतक की बॉडी पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाई गई। गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम के दौरान परिजनों ने बताया कि घायल और मृतक आपस में दोस्त थे। पवन सोनी आभूषण व्यापारी है, उसे व्यापार संबंधित खरीदारी करना थी जिसके चलते वह चारों दोस्तों के साथ इंदौर गया था। दोस्तों को भी शॉपिंग करना थी। सभी देर रात खरीदारी करने के बाद उज्जैन लौट रहे थे।

पुलिस के अनुसार मामले में प्रकरण दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंपा गया है। दुर्घटना स्थल से कार को क्रेन की मदद से सडक़ मार्ग से हटाया गया है।

Next Post

शराबी ने हथौड़ी से किया पत्नी और मां पर हमला

Thu Sep 28 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। बीती शाम शराबी ने घर में विवाद करते हुए पत्नी और मां पर हथौड़ी से हमला कर दिया। दोनों गंभीर घायल हुई है। हमला करने के बाद शराबी भाग निकला था, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। चिमनगंज थाना क्षेत्र के राजीव नगर में सुरेश पिता भवंरलाल वर्मा […]