दिनदहाड़े अलखनंदा नगर में बदमाशों ने तोड़ ताले

Tala toda

उज्जैन, अग्निपथ। पिता के तीर्थ यात्रा पर जाने के चलते परिवार उन्हे छोडऩे रेलवे स्टेशन आया था। इसी बीच बदमाशों ने मकान का ताला तोडक़र चोरी को अंजाम दे दिया। परिवार घर लौटा तो सामान बिखरा मिला। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू की है।

नानाखेड़ा के अलखनंदानगर में रहने वाली जगदीश प्रसाद शर्मा तीर्थ यात्रा पर गये है। दोपहर में परिवार उन्हे छोडऩे के लिये रेलवे स्टेशन आया था। जब शाम को वापस घर लौटा तो दरवाजे का ताला टूटा मिला। अंदर पूरे घर का सामान बिखरा हुआ था। चोरी की सूचना नानाखेड़ा थाना पुलिस को दी गई। जांच के दौरान सामने आया कि बदमाशों ने चांदी के आभूषणों के साथ नगदी चोरी की है। बदमाश पूरे घर की तलाशी नहीं ले पाये थे, एक कमरों में अलमारी ही खोली थी, दूसरे में कमरे में कीमती सामान रखा था। जो अलमारी में रखा मिला है।

आशंका जताई जा रही है कि दिन में वारदात करने के दौरान बदमाशों को परिवार के लौटने का डर बना हुआ था, इसलिये सभी कमरों में नहीं पहुंचे और एक ही कमरे में वारदात कर भाग निकले। पुलिस ने मामले में जगदीश प्रसाद शर्मा के पुत्र मनीष शर्मा की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे है। बदमाशों की संख्या दो होना सामने आ रही है।

आगर रोड पर बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने कुचला

उज्जैन, अग्निपथ। बीती रात आगररोड पर बाइक से घर लौट रहे युवक को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। गंभीर घायल होने पर भीड़ लग गई। एक ग्रामीण ने युवक को पहचान लिया। उसे जिला अस्पताल लाया गया, लेकिन युवक की मौत हो चुकी थी।

घट्टिया थाना क्षेत्र के बकानिया फंटे पर बीती रात बाइक सवार युवक को तेजगति से आये अज्ञात चार पहिया वाहन ने कुचल दिया और मौके से भाग निकला। युवक गंभीर घायल हो गया। रास्ते से गुजरने वालों की भीड़ लग गई। इस बीच ग्राम ढाबाला गोरी का रहने वाला मोहनसिंह वहां से गुजरते वक्त रूक गया उसने घायल को पहचान लिया और लोगों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया। घायल अवतार पिता दरबार सोलंकी (26) निवासी ढाबाला गोरी का रहने वाला था।

परिजन सूचना मिलने पर जिला अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों ने मौत होने पर शव पोस्टमार्टम कक्ष में रख दिया था। शुक्रवार सुबह परिजनों ने बताया कि अवतार बाकानिया में वेयर हाऊस में रखे आलू लेने गया था। जहां से वापस लौट रहा था। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंपा और अज्ञात वाहन की तलाश शुरू की।

Next Post

हेलमेट नहीं लगाने पर बनेगा कोर्ट चालान

Fri Oct 6 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। यातायात पुलिस एक बार फिर से हेलमेट के प्रति जागरूगता अभियान की शुरूआत करने जा रही है। बिना हेलमेट के दिखाई देने वाले वाहन चालको का कोर्ट चालान बनाया जायेगा। शुक्रवार को वीवी मोबाइल कम्पनी के साथ मिलकर पुलिस ने 250 हेलमेट का नि:शुल्क वितरण भी किया। सडक […]