हरसिद्धि मंदिर में इटली से आई महिला के साथ वारदात

बदमाशों ने पर्स से निकाले 600 डालर, पासपोर्ट

उज्जैन, अग्निपथ। धार्मिक यात्रा पर आए इटली के श्रद्धालुओं के दल में शामिल महिला के साथ हरसिद्धी मंदिर में वारदात हो गई। बदमाशों ने भीड़ का फायदा उठाकर पर्स में से 600 डालर चोरी कर लिये। पासपोर्ट और वीजा भी चोरी हुआ है।

महाकाल थाना पुलिस ने बताया कि इटली से 15 श्रद्धालुओं का दल धार्मिक यात्रा पर सोमवार को पहुंचा है। दिन में महाकाल दर्शन और महाकाल लोक घूमने के बाद सभी हरसिद्धि मंदिर दर्शन के लिये पहुंचे थे। शाम को आरती का समय होने पर काफी अधिक भीड़ थी। आरती के बाद इटली के श्रद्धालुओं का दल मंदिर से बाहर आ रहा था, उसी दौरान दल में शामिल टोसो पति प्लोला के बेग से भीड़ का फायदा उठाकर अज्ञात बदमाश ने 600 डालर, पासपोर्ट, वीजा चोरी कर लिया।

मंदिर से बाहर आने पर खरीददार के लिये पर्स देखा तो उसमें से सामान गायब था। मामले की शिकायत महाकाल थाने पहुंचकर की गई। पुलिस ने विदेशी मुद्रा और वीजा के साथ पासपोर्ट चोरी होने के मामले में अज्ञात बदमाश के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। आशंका जताई जा रही है कि वारदात को महिला बदमाश द्वारा अंजाम दिया गया है।

पुलिस मंदिर परिसर और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। टीआई अजय वर्मा का कहना था कि बदमाश का पता लगाने के लिये मुखबीर तंत्र को अलर्ट किया गया है। बाजार में विदेशी मुद्रा चलाना आसान नहीं है। जल्द मामले में सुराग लगा लिया जायेगा।

कलेक्टर ने 4 व्यक्तियों को 6 माह के लिये जिला बदर किया

उज्जैन, अग्निपथ। कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने विकास पिता पदमसिंह आंजना थाना क्षेत्र चिन्तामन जवासिया, राहुल पिता मोहनलाल थाना क्षेत्र बडऩगर, पंकज पिता दिलीप कैथवास थाना क्षेत्र भैरवगढ़ एवं आशिक उर्फ आसिफ पिता यासीन शाह थाना क्षेत्र नागदा को जिलाबदर किया है।

Next Post

शाम 6 बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

Tue Nov 14 , 2023
ईवीएम मशीन ले जाने वाले वाहनों पर जीपीएस सिस्टम से मॉनीटरिंग होगी उज्जैन, अग्निपथ। विधानसभा निर्वाचन-2023 के अन्तर्गत मतदान शुक्रवार 17 नवम्बर को प्रात: 7 बजे से शाम 6 बजे तक होगा। ईवीएम मशीन ले जाने वाले और मतदान उपरांत मशीनों को एवं मतदान सामग्री वापस लाने वाले वाहनों में […]