उजैन-जावरा रोड पर केमिकल से भरा ट्रक पलटा

नागदा, अग्निपथ। रात्रि में 12:30 बजे करीब हताई पालकी के पास एथेनॉल से भरा हुआ एक टैंकर क्र. एमपी44जेडबी 2409 जो नीमच से भोपाल जा रहा था, सडक़ के किनारे पलट गयाु था, जिसमें से एथेनॉल का रिसाव शुरू हो गया था। इथेनॉल काफी ज्वलनशील होने के कारण घटनास्थल के दोनों तरफ स्टॉपर का जिगजेग बनाकर वाहनों को पहले तो धीरे-धीरे निकलना शुरू किया गया।

उसके बाद एक हैवी क्रेन का इंतजाम किया और एक दूसरी क्रेन से सपोर्ट देकर टैंकर को सीधा कराया गया इस दौरान लेंसेक्स कंपनी से दो फोम टेंडर भी किसी इमरजेंसी से बचने के लिए मौके पर बुलाकर रखे गए। क्रेन से टैंकर को उठाने के दौरान सडक़ के दोनों तरफ से स्टॉपर और बल लगाकर ट्रैफिक को रोका गया । सुबह 4:50 तक टैंकर को सीधा किया जा सका। सडक़ के किनारे फैले हुए एथेनॉल पर पास के स्टोन क्रेशर से स्टोन डस्ट बुला कर उसके ऊपर डलवाया गया तथा फोम टेंडर से उस पर फोम भी डलवाया गया। टैंकर को क्रेन से खिंचवाकर सुरक्षित स्थान पर खड़ा किया गया क्योंकि टैंकर चलने की स्थिति में नहीं था।

अति ज्वलनशील पदार्थ के साथ लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने के कारण टेंकर चालक सुशील खारोल निवासी बोरखेड़ी नीमच के खिलाफ थाना नागदा में धारा 279 285 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

सडक़ हादसे में युवक घायल, इंदौर रेफर

देवास, अग्निपथ। सडक़ हादसे में एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया जिसे प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां से डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर कर दिया। जानकारी के अनुसार बाबूलाल अस्थाया निवासी नारिया खेड़ा अपनी बहन के घर राजोदा भाई-दूज के लिए आए थे तभी देवास बायपास पर एक अज्ञात वाहन ने बाबूलाल के दो पहिया वाहन को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बाबूलाल गंभीर रुप से घायल हो गए। उपचार के लिए बाबूलाल को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां से डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए इंदौर रेफर कर दिया गया। बाबूलाल की हालत नाजुक बनी हुई थी। मामले को पुलिस ने जांच में लिया है।

Next Post

जयसिंहपुरा के समीप पार्किंग में खड़ी कार का बदमाशों ने फोड़ा कांच

Wed Nov 15 , 2023
पर्स में रखे मोबाइल-नगदी और सोने के टॉप्स चोरी उज्जैन, अग्निपथ। पार्किंग में खड़ी कार का बदमाशों ने एक बार फिर कांच फोडक़र चोरी को अंजाम दिया है। बाबा महाकाल के दर्शन को आने वाले श्रद्धालु आये दिन बदमाशों का शिकार बन रहे। बावजूद पुलिस बदमाशों का सुराग नहीं लगा […]