जयसिंहपुरा के समीप पार्किंग में खड़ी कार का बदमाशों ने फोड़ा कांच

पर्स में रखे मोबाइल-नगदी और सोने के टॉप्स चोरी

उज्जैन, अग्निपथ। पार्किंग में खड़ी कार का बदमाशों ने एक बार फिर कांच फोडक़र चोरी को अंजाम दिया है। बाबा महाकाल के दर्शन को आने वाले श्रद्धालु आये दिन बदमाशों का शिकार बन रहे। बावजूद पुलिस बदमाशों का सुराग नहीं लगा पा रही है।

महाकाल थाना पुलिस ने बताया कि बुधवार सुबह महू से बाबा महाकाल के दर्शन करने अंशुल पिता दिनेश तिवारी अपने परिवार के साथ कार में सवार होकर आया था। उन्होंने अपनी कार जयसिंहपुरा के पास पार्किंग में खड़ी की थी। परिवार महाकाल दर्शन करने के साथ महाकाल लोक घूमने के बाद शाम 4 बजे वापस महू लौटने के लिये पार्किंग पहुंचा तो कार का साइड क्लास फूटा था।

बदमाशों ने कांच फोडक़र उसमें रखा लेडिस पर्स चोरी कर लिया था। जिसमें एक मोबाइल, कान के टॉप्स और नगदी 15 सौ रूपये रखे थे। अंशुल तिवारी ने मामले की शिकायत थाने आकर दर्ज कराई। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने का प्रयास किया, लेकिन प्रायवेट पार्किंग होने पर कैमरे लगे होना सामने नहीं आये। पुलिस ने परिवार को जांच का आश्वासन दिया है। गौरतलब हो कि महाकाल दर्शन के लिये बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं के वाहनों को बदमाश आये दिन निशाना बना रहे हंै।

हर दो-चार दिन में वारदात होना सामने आ रही है। लेकिन पुलिस बदमाशों का सुराग नहीं तलाश पा रही है। जबकि महाकाल मंदिर के आसपास पूरा क्षेत्र सीसीटीवी कैमरों की जद में है। हर बार पुलिस वारदात स्थल कैमरों की रेंज में नहीं होने का हवाला देकर मामले को ठंडे बस्ते में डाल देती है। बाहर से आने वाले श्रद्धालु वापस लौट जाते है जिसके चलते पुलिस भी बदमाशों की तलाश करने में आनाकानी पर आ जाती है।

पूर्व में हुई दर्जनों वारदातों में पुलिस अब तक बदमाशों को गिर तार नहीं कर पाई है। यहीं वजह है कि श्रद्धालुओं के साथ होने वाली वारदातों को लेकर पुलिस की कार्यशैली पर हमेशा सवालिया निशान लगता आ रहा है।

चैकिंग में पकड़े गये डीजल चोरी करने वाले बदमाश

उज्जैन, अग्निपथ। डीजल चोरी करने वाले बदमाश कुछ घंटो बाद ही चैकिंग के दौरान पुलिस की हिरासत में आ गये। उनके पास से चोरी किया गया डीजल बरामद किया गया है। बुधवार को पुलिस ने दोनों को बदमाशों को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा है।

13-14 नवबंर की रात उन्हेल थाना क्षेत्र के उज्जैन रोड पर खड़े टैंकर से 300 लीटर डीजल चोरी हो गया था। सुबह टैंकर चालक ने डीजल चोरी की शिकायत थाने पहुंचकर दर्ज कराई थी। इस बीच पुलिस चुनाव के मद्देनजर 24 घंटे वाहनो की चैकिंग में लगी हुई थी। उसी दौरान बिना न बर की कार को रोका गया। जिसमें 2 युवक सवार थे। कार की चैकिंग करने पर पुलिस को उसमें भरी डीजल के केन भरी मिली वहीं एक पाइप भी रखा था, डीजल चोरी की शंका में दोनों को थाने लाया गया और कार जब्त कर पूछताछ शुरू की गई।

दोनों गौतमपुरा के रहने वाले जीवन राजपूत और शुभम भील होना सामने आये। वहीं सामने आया कि उज्जैन रोड़ पर खड़े टैंकर से रात में 300 लीटर चोरी होने की शिकायत धोबी मोहल्ला में रहने वाले चालक शाकीर शाह ने दर्ज कराई। दोनों से डीजल चोरी के संबंध में पूछताछ की गई तो उन्होने उज्जैन रोड पर खड़े टैंकर से चोरी करना कबूल कर लिया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कर बुधवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से जेल भेजा गया है।

Next Post

छात्रा को शादी का झांसा देकर एक साल तक किया दुष्कर्म

Wed Nov 15 , 2023
झालावाड़ बुलाकर भी बनाए शारीरिक संबंध, केस दर्ज उज्जैन, अग्निपथ। किराए के मकान में रहने वाली छात्रा के साथ झालावाड़ के युवक ने शादी का झांसा देकर सालभर तक दुष्कर्म किया। छात्रा ने शादी का दबाव बनाया तो उसे छोडक़र भाग निकला। छात्रा की शिकायत पर चिमनगंज थाना पुलिस ने […]