दो प्रोफेसरों में कुलपति कक्ष के बाहर लात-घंूसे चले

उज्जैन,अग्निपथ। विक्रम विश्व विद्यालय कुलपति के कक्ष के बाहर पूर्व एवं वर्तमान एमबीए के एचओडी आपस में भिड़ गए। नौबत मारपीट पहुंची। कर्मचारियों ने बीच-बचाव कर दोनों को शांत किया। मामला कुलपति के दरबार में पहुंचा और दोनों से कार्रवाई नहीं करने का लिखित में आश्वासन ले लिया।

मामला यूं हुआ कि एमबीए संस्थान के पूर्व विभागाध्यक्ष का कामरान सुल्तान एलएलएम की पढ़ाई के लिए उन्होंने कुलपति से शुक्रवार शाम सवा पांच बजे मिले। उसके बाद वह कुलसचिव से लिखित में स्वीकृति लेकर कुलपति से दोबारा मिलने के लिए कक्ष की सीढिय़ां चढ़ रहे थे। उसी दौरान एमबीए के विभागाध्यक्ष डीडी बेदिया भी आ पहुंचे। दोनों के बीच इस बात को लेकर तकरार हो गई थी।

इस बारे में विभागाध्यक्ष होने के बावजूद उनसे कोई रायमशविरा नहीं लिया गया और उन्हें अनुमति कैसे दे दी गई। इसी बात को लेकर दोनों में और तू तू मैं मैं बढ़ गई। कामरान सुल्तान दिव्यांग होने की वजह से कमजोर पड़ गए और बेदिया ने उन पर लातघंूसों की बारिश कर दी। जिसकी वजह से कमरान के नाक और मुंह से खून बहने लगा। इसी बीच कर्मचारी पहुंचे और दोनों को अलग-अलग कर शांत किया। मामला कुलपति के दरबार में पहुंचा। कुलपति प्रोफेसर अखिलेश कुमार पांडे ने दोनों को समझाया और शांत कर दोनों से लिखित में आगे कार्रवाई नहीं करने का लिखित में आश्वासन ले लिया।

Next Post

‘‘मिस्टर नो इंट्री’’ का वाहन वैधानिक या अवैधानिक

Fri Feb 5 , 2021
उज्जैन। नगर निगम गलियारों में चर्चा बने हुए ‘‘मिस्टर नो इंट्री’’ की कार भी अब चर्चाओं में है। बताया जाता है कि निगम के लेखा विभाग के अधिकारी अभी जिस कार का उपयोग कर रहे हैं वह गाड़ी आर्टिगा एमपी 07 सीएच 0438 श्योपुर निवासी नितिन प्रकाश राजपूत के नाम […]