दौलतगंज होलसेल किराना दुकान में चोरी की वारदात

Tala toda

उज्जैन, अग्निपथ। बीती रात दौलतगंज होलसेल किराना दुकान में चोरी की वारदात हो गई। मंगलवार सुबह पता चलने पर मामले की शिकायत पुलिस को दर्ज कराई गई। बदमाश दुकान के ऊपर लगे वेंटिलेशन की जाली तोडक़र अंदर आया था।

दौलतगंज में मनीष जैन द्वारा मनीष ट्रेडर्स नाम से होलसेल किराना दुकान संचालित की जाती है। दुकान के ऊपर ही मकान बना हुआ है। सुबह जब वह दुकान खोलने पहुंचे तो अंदर सामान बिखरा दिखाई दिया। दुकान के ऊपर लगी वेंटिलेशन की जॉली टूटी हुई थी। दुकान में लगे कैमरे देखने पर एक बदमाश दिखाई दिया।

दुकान में चोरी होने की सूचना महाकाल थाना पुलिस को दी गई। पुलिस जांच के लिये पहुंची। इस दौरान सामने आया कि बदमाश ने गल्ले में रखी चिल्लर सहित 12 से 15 हजार की नगदी चोरी की है। उसने दुकान में किसी सामान का हाथ नहीं लगा। सिर्फ काउंटर पर रखा सामान ही अस्त-व्यस्त किया था। कैमरे में बदमाश का चेहरा स्पष्ट नहीं आया है। वारदात के बाद वह वेंटिलेशन के रास्ते ही निकलकर फरार हुआ है। पुलिस बदमाश की तलाश के लिये आसपास लगे कैमरों का भी खंगाल रही है।

मतदाता जागरूकता के लिए स्वीप गतिविधियों का कैलेंडर जारी

उज्जैन, अग्निपथ। लोकसभा निर्वाचन-2024 हेतु मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय द्वारा स्वीप गतिविधियों का कैलेंडर तैयार किया गया है। सीईओ जिला पंचायत और नोडल अधिकारी स्वीप मृणाल मीना द्वारा जिले में कैलेंडर के अनुसार विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किये जाने के निर्देश सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को जारी किये गये हैं।

Next Post

वृद्धा का अपहरण कर आभूषण लूटने वालों की सरगर्मी से तलाश

Tue Feb 27 , 2024
कार में सवार थे 2 नकाबपोश, वेदनगर से भूखी माता मंदिर तक देखे जा रहे फुटेज उज्जैन, अग्निपथ। वेदनगर में बीती देर रात मंदिर से लौट रही वृद्धा का अपहरण कर आभूषण लूटने वाले कार सवार बदमाशों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। मंगलवार को पुलिस ने वेदनगर […]