एक मतदान कर्मी आईसीयू में भर्ती, 4 मतदानकर्मी पहुंचे अस्पताल

इमरजेंसी में दिया गया इलाज

उज्जैन, अग्निपथ। उज्जैन आलोट संसदीय क्षेत्र में 13 मई को चौथे चरण में लगे मतदान कर्मियों की इस भीषण गर्मी में तबीयत खराब होने के चलते उनको जिला अस्पताल के इमरजेंसी में इलाज दिया गया। इनमें से एक मतदान कर्मी को आईसीयू में भर्ती किया गया।

जानकारी के अनुसार गर्मी का असर मतदान कर्मियों पर हुआ है। सुबह एक मतदानकर्मी महिला जयश्री को जिला अस्पताल की इमरजेंसी में लाया गया था। उनकी शुगर कम हो गई थी। डिहाड्रेशन भी हो गया था। खराब स्थिति को देखते हुए डॉ. अभिषेक जाटवा ने उनको मेडिसीन के डॉक्टर से दिखवाया। स्थिति खराब देखते हुए उनको आईसीयू में भर्ती किया गया।

इसी तरह दोपहर में तीन मतदानकर्मियों को खराब हालत के चलते इमरजेंसी में लाया गया था। यहां पर डॉ. भोजराज शर्मा ने उनका उपचार किया। इनमें दो को चक्कर आने पर बेहोश होने के चलते लाया गया था तो एक को मिर्गी की बीमारी के चलते उपचार दिया गया। फिलहाल सभी की हालत ठीक है।

95 साल की उम्र में भी वोट डालने का जोश

साईंधाम कॉलोनी निवासी रतन बाई खैर उम्र 95 वर्ष ने भी अपने परिवार के साथ अंबर कालोनी स्थित पूर्वइया समाज की धर्मशाला में अपने मत का उपयोग किया।

Next Post

उज्जैन में शाम 6 बजे तक 73.58 प्रतिशत मतदान

Mon May 13 , 2024
सीएम डॉ. मोहन यादव ने सुबह सिंधी कॉलोनी स्थित मतदान केंद्र पर परिवार के साथ मतदान किया उज्जैन, अग्निपथ। चौथे चरण के लोकसभा चुनाव में उज्जैन-आलोट लोकसभा सीट के लिए वोटिंग शाम 6 बजे खत्म हो गई है। इसके बाद किसी भी मतदाता को पोलिंग बूथ में प्रवेश नहीं करने […]