जूना सोमवारिया में व्यापारी की हत्या करने वाला आरोपी पकड़ाया

पत्नी-भांजी को भेजा जेल, हत्या में शामिल 2 रिमांड पर

उज्जैन, अग्निपथ। व्यापारी की चाकू मारकर हत्या करने वाले आरोपी को रविवार रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हत्या का षडयंत्र रचने वाली व्यापारी की पत्नी, भांजी और सुपारी लेने वाला पहले गिरफ्त में आ चुके थे। सभी को सोमवार दोपहर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से हत्या करने और सुपारी लेने  वाले को रिमांड पर लिया गया है।

जूना सोमवारिया में इलेक्ट्रॉनिक व्यापारी की शनिवार सुबह घर में छुपकर बैठे बदमाश ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी। एसपी प्रदीप शर्मा ने रविवार शाम हत्या का खुलासा किया था। जिसमें हत्या की षडयंत्रकारी मृतक व्यापारी की पत्नी कृष्णाबाई, भांजी माया को होना सामने आई थी। दोनों ने गोपाल चौधरी को 6 लाख में सुपारी दी थी।

गोपाल ने इंगोरिया के रहने वाले करण सोलंकी को 2 लाख में हत्या का ठेका दे दिया था। पुलिस ने पत्नी, भांजी के साथ गोपाल को गिरफ्तार कर लिया था। हत्या करने वाला फरार था। जिसे रात में पुलिस ने उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया। करण के गिरफ्त में आने पर चारों को सोमवार दोपहर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से पत्नी और भांजी को जेल भेजा गया। वहीं गोपाल और करण को रिमांड पर लिया गया है। जिन्हे बुधवार को दोबारा न्यायालय में पेश किया जाएगा।

पत्नी-भांजी को नहीं पछतावा

बताया जा रहा है कि पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद हत्या का षडयंत्र रचने वाली पत्नी कृष्णाबाई और भांजी माया को मिश्रीलाल की मौत का पछताव नहीं है। कृष्णाबाई पति मिश्रीलाल से होने वाले विवाद से परेशान हो चुकी थी। उसने अप्रैल में क्षिप्रा नदी में छलांग देकर जान देने का प्रयास भी किया था। मिश्रीलाल के दूसरी महिला से संबंध होने पर वह भांजी के साथ अलग मकान में रहती थी। मिश्रीलाल उन्हे उक्त मकान से भी बेदखल करना चाहता था। जिसके चलते कृष्णाबाई ने माया के साथ मिलकर हत्या की साजिश रच अंजाम दिया।

Next Post

एक मतदान कर्मी आईसीयू में भर्ती, 4 मतदानकर्मी पहुंचे अस्पताल

Mon May 13 , 2024
इमरजेंसी में दिया गया इलाज उज्जैन, अग्निपथ। उज्जैन आलोट संसदीय क्षेत्र में 13 मई को चौथे चरण में लगे मतदान कर्मियों की इस भीषण गर्मी में तबीयत खराब होने के चलते उनको जिला अस्पताल के इमरजेंसी में इलाज दिया गया। इनमें से एक मतदान कर्मी को आईसीयू में भर्ती किया […]