भूखीमाता घाट पर क्षिप्रा नदी में डूबा युवक, मौत

उज्जैन, अग्निपथ। भूखीमाता घाट पर क्षिप्रा नदी में युवक डूब गया, उसे तलाश कर बाहर निकाला जाता, उसे पहले मौत हो चुकी थी। युवक दोस्तों के साथ पार्टी मनाने के लिये गया था। जहां नहाने के लिये नदी में उतर गया था। पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

नानाखेड़ा अक्षय नगर में रहने वाला लक्की पिता राधेश्याम जाटव (20) वर्ष मिस्त्री का काम करता था। रविवार शाम वह दोस्तों के साथ भूखी माता मंदिर के पास पार्टी मनाने गया था। जहां वह क्षिप्रा में नहाने के लिये दोस्तों के साथ उतर गया। उसे तैराना आता था, लेकिन बीच नदी में जाने पर उसकी सांसे भर गई और वह वापस लौटकर घाट तक नहीं आ पाया और डूब गया। दोस्तों ने उसे देखा तो शोर मचाया।

भूखीमाता घाट पर तैराक दल के सदस्य नहीं थे। रामघाट चौकी पर सूचना पहुंची तो तैराक दल के सदस्य पहुंचे और डूबे युवक की तलाश शुरू की गई। आधे घंटे बाद उसे बाहर निकाला गया, लेकिन उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने दोस्तों से पूछताछ के बाद परिजनों को सूचना दी और शव जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां दोस्त मृतक लक्की के परिजनों के आने से पहले ही चले गये थे।

पुलिस ने परिजनों की सूचना पर मर्ग कायम किया और सोमवार सुबह पोस्टमार्टम कराया। परिजनों का कहना था कि जिनके साथ गया था, उनका नाम पता नहीं है। लक्की मिस्त्री का काम करता था और ठेकेदार गोपाल के साथ साइड पर जाता था। महाकाल थाना प्रभारी अजय वर्मा ने बताया कि 2 दिनों से चुनाव ड्युटी में व्यस्त है। मंगलवार को युवक के दोस्तों की जानकारी जुटाकर उनके बयान  दर्ज किये जाएगें।

Next Post

जूना सोमवारिया में व्यापारी की हत्या करने वाला आरोपी पकड़ाया

Mon May 13 , 2024
पत्नी-भांजी को भेजा जेल, हत्या में शामिल 2 रिमांड पर उज्जैन, अग्निपथ। व्यापारी की चाकू मारकर हत्या करने वाले आरोपी को रविवार रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हत्या का षडयंत्र रचने वाली व्यापारी की पत्नी, भांजी और सुपारी लेने वाला पहले गिरफ्त में आ चुके थे। सभी को सोमवार […]