खबर का असर: बेकल्दा पंचायत पहुंची जनपद की टीम जेसीबी के प्रयोग को लेकर बनाया पंचनामा

ग्रामीणों ने बताया जेसीबी का प्रयोग हुआ है, कार्यवाही की जाए केवल लीपापोती नहीं हो

पेटलावद, अग्निपथ। ग्राम पंचायत बेकल्दा में चार तालाबों के निर्माण में जेसीबी के प्रयोग को लेकर ‘‘मजदूरों के रोजगार पर डाका डाल जेसीबी से बना रहे तालाब।‘‘ शीर्षक से समाचार प्रकाशीत होने के बाद प्रशासन हरकत में आया और त्वरीत कार्यवाही करते हुए जनपद पंचायत पेटलावद से एक तीन सदस्यीय दल आज गुरूवार को ग्राम पंचायत बेकल्दा पहुंचा और वहां ग्रामीणों व शिकायतकर्ता तथा पंचायत के सरपंच,सचिव,रोजगार सहायक व अन्य लोगों को एकत्रीत कर मौका पंचनामा बनाया।

जिसमें शिकायतकर्ता व ग्रामीणों ने दल के साथ पहुंचे सहायक यंत्री सरदार सिंह भाबर,अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी दलसिंह मुणिया और उपयंत्री अजय भूरिया को बताया कि बिना मजदूर के मशीनों की सहायता से तालाब का निर्माण किया जा रहा है। जिस पर अधिकारियों ने मौका पंचनामा बनाया और रिपोर्ट जनपद पंचायत सीईओ को सौपने की बात कही है।

ग्रामीणों का कहना है कि हमारे द्वारा की गई शिकायत पर कार्यवाही होना चाहिए। जनपद पंचायत का जो दल मौके पर आया है वह इस कार्य में निष्पक्ष रूप से अपनी रिपोर्ट सौंप कर कार्यवाही करें।

इस संबंध में दल के अधिकारियों से चर्चा की गई तो उन्होंने बताया कि ग्रामीणों की उपस्थिति में मौका पंचनामा बनाया गया है। हमारे द्वारा रिपोर्ट वरिष्ठों को सौंपी जायेगी और आगे की कार्यवाही उनके द्वारा की जाएगी।

Next Post

ब्रह्मांड के रहस्य को देख रोमांचित हुए स्कूली बच्चे

Thu May 16 , 2024
तारामंडल में बच्चे कलेक्टर संग चलें अनंत अंतरिक्ष की उड़ान पर उज्जैन, अग्निपथ। उज्जैन के नवनिर्मित तारामंडल में गुरुवार को उत्कृष्ट विद्यालय उज्जैन के बच्चों को सौरमंडल और खगोलीय घटनाओं पर केंद्रित 3डी फिल्म दिखाई गई। 3डी तकनीक के माध्यम से ब्रह्मांड के रहस्य को देख बच्चे और उनके अभिभावक […]