बांस काट रहे युवक पर तेंदुए ने किया हमला, बचाने आए लोगों पर भी मारा झपट्टा

बुजुर्ग सहित तीन लोग घायल

धार, अग्निपथ। अमझेरा के समीप ग्राम हाथीपावा में बांस काट रहे एक युवक पर तेंदुए ने हमला कर दिया। युवक के चिल्लाने की आवाज सुनकर समीप काम कर रहे एक बुजुर्ग और दो अन्य युवक उसे बचाने पहुंचे। जहां चारों लोगों और तेंदुए के बीच जमकर संघर्ष हुआ। तेंदुए के हमले से चारों लोग घायल हो गए। घायलों को ग्रामीण अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उनका उपचार जारी है।

जानकारी के अनुसार अमझेरा से करीब 10 किलोमीटर दूर ग्राम हाथीपावा में घर के समीप बास काट रहे गजेंद्र पिता अनसिंग पर घात लगा कर बैठे तेंदुआ ने हमला कर दिया। अनसिंग के चिल्लाने की आवाज सुनकर समीप काम कर रहे हैं कालू पिता सोहन, मुनसिंग पिता तौलिया और नानूराम पिता दरियाव उसे बचाने के लिए पहुंचे। तेंदुए और चारों लोगों के बीच जमकर संघर्ष हुआ। तेंदुए के हमले से एक बुजुर्ग और तीन युवक घायल हो गए। ग्रामीण घायलों को अमझेरा के अस्पताल लेकर पहुंचे।

अमझेरा स्वास्थ केंद्र प्रभारी डॉक्टर सुशांत बहादुर ने बताया कि हाथीपावा में गांव के घायलों को अस्पताल लाया गया था। जिनके हाथ, पैर, मुँह और गले में तेंदूए के दाँत के निशान लगे है। बुजुर्ग नानूराम गंभीर घायल हैं। जिस पर सबसे ज्यादा घाव के निशान है। अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार दिया जा रहा है।

तेंदुए के हमले से ग्राम हाथीपावा में दहशत का माहौल है। घटना के बाद ग्रामीण अपने घरों में कैद हो गए हैं। 4 वर्ष पूर्व भी ग्राम हाथीपाला में एक 5 साल की बालिका को भी तेंदुआ उठा ले गया था। जिससे उसकी मौत हो गई थी। वन विभाग में पिंजरा लगाकर तेंदुए को पकड़ा था।

Next Post

उधारी के रुपए के बदले दिया चेक बाउंस, आरोपी को 2 वर्ष कैद की सजा

Wed May 22 , 2024
नलखेड़ा, अग्निपथ। उधार लिए रुपए चुकाने के लिए दिया चेक बाउंस होने पर न्यायालय ने कर्जदार को दो साल कैद की सजा सुनाई है। साथ ही चेक की राशि के दो गुना का अर्थदंड भी किया गया है। अभिभाषक पुखराज बैरागी ने बताया कि न्यायाधीश मोहित माधव द्वारा पशु चिकित्सालय […]