बेगमबाग चौराहा पर ऑटो चालक ने पुलिस आरक्षक से की मारपीट

police marpeet

एसपी ने ड्यूटी से गायब प्रधान आरक्षक को किया निलंबित

उज्जैन, अग्निपथ। बेगमबाग चौराहा पर शुक्रवार रात आटो चालक ने पुलिस आरक्षक के साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने आटो चालक और उसके साथी को गिर तार कर शासकीय कार्य में बाधा का प्रकरण दर्ज किया। आरक्षक के साथ प्रधान आरक्षक की ड्युटी लगी थी, जिसके गायब होने पर एसपी ने उसे निलंबित कर दिया है।

महाकाल थाना प्रभारी अजय वर्मा ने बताया कि बेगमबाग चौराहा पर रात में प्रधान आरक्षक श्यामलाल भदौरिया और आरक्षक मोनेन्द्र सिंह की सुरक्षा व्यवस्था संभालने के लिये ड्युटी लगाई गई थी। मार्ग पर बेरिकेट्स लगाये गये थे। त ाी आटो क्रमांक एमपी 13 आर 4029 के चालक ने निकलने का प्रयास किया। जिसे रोकने के लिये आरक्षक मोनेन्द्र पहुंचा तो आटो चालक इस्माईल हुसैन ने अपने साथी के साथ मिलकर आरक्षक के साथ गाली-गलौच और मारपीट शुरू कर दी। पुलिसकर्मी के साथ मारपीट होती देख भीड़ जमा हो गई।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिसबल मौके पर पहुंचा और आटो चालक और उसके साथी को हिरासत में लिया। दोनों को थाने लाया गया और आरक्षक मोनेन्द्र सिंह की शिकायत पर उनके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का प्रकरण दर्ज किया गया। आरक्षक के साथ हुई मारपीट की जानकारी एसपी प्रदीप शर्मा को मिली तो उन्होने बेगमबाग चौराहा पर पुलिसकर्मियों की ड्युटी को चैक किया।

जिसमें सामने आया कि आरक्षक के साथ प्रधान आरक्षक श्यामलाल की ड्युटी थी, जो बिना सूचना दिये ड्युटी से गायब था। अगर वह ड्युटी पर होता तो आरक्षक के साथ मारपीट नहीं होती। एसपी ने ड्युटी के दौरान लापरवाही बरतने पर प्रधान आरक्षक को निलंबित कर दिया है। थाना प्रभारी वर्मा ने बताया कि गिर तार किये गये आटो चालक और उसके साथी को शनिवार दोपहर न्यायालय में पेश किया गया था। जहां से जेल भेजा गया है।

Next Post

महाकाल मंदिर के बाहर अयोध्या के श्रद्धालु की मौत

Sat Jun 1 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। महाकाल मंदिर के बाहर शनिवार सुबह अयोध्या से आये श्रद्धालु की मौत हो गई। दशन के बाद श्रद्धालु की अचानक तबीयत बिगड़ी थी। परिजनों ने लोगों से मदद मांगी और ए बुलेंस से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद शव पोस्टमार्टम कक्ष में रख पुलिस […]