परिजन गए थे इंदौर, घर में लगी आग, पड़ोसियों ने दी सूचना

देवास, अग्निपथ। विकास नगर क्षेत्र में स्टेडियम के पीछे एक मकान में शनिवार को आग लग गई। घर से आग का धुआं निकलता देख वहां रहने वाले किराएदार व अन्य पड़ोसियों ने मकान मालिक को सूचना दी। लेकिन वह परिवार के साथ इंदौर गए हुए थे। सूचना के बाद मौके पर नगर निगम से दमकल पहुंची और बंद दरवाजे का लॉक तोडकऱ आग पर काबू पाया गया।

नगर निगम फायर डिपार्टमेंट के प्रतीक शर्मा ने बताया कि स्टेडियम के पीछे मकान में आग लगी थी। आग पर काबू पा लिया गया है। दो दमकल मौके पर आई थी। कितना नुकसान हुआ है उसका आकलन नहीं हो पाया है।

इधर मकान मालिक ब्रज मोहन गुप्ता ने बताया कि हम लोग घर में लॉक करके मेडिकल चेकअप के लिए इंदौर गए हुए थे। वहां हमें खबर लगी की हॉल में आग लगी। अगरबत्ती या शार्ट सर्किट से आग लगी होगी। आग से सिलिंग व अन्य सामान को नुकसान हुआ है।

युवक की जहरीला पदार्थ खाने से मौत

देवास, अग्निपथ। एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते शुक्रवार को जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजन उसे डबलचौकी स्थित अस्पताल लेकर पहुंचे जहां देर रात को उपचार के दौरान मौत हो गई। शनिवार सुबह परिजन शव जिला अस्पताल लेकर आए उसके बाद शव का पीएम हुआ और शव परिजनों को सौंप दिया गया।

जानकारी के अनुसार राजेश पिता दुलेसिंह भाटी उम्र 25 निवासी ग्राम फली डबलचौकी ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजन उसे उपचार के लिए डबलचौकी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसका उपचार शुरू किया गया लेकिन देर रात को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

मृतक के परिजनों ने बताया कि राजेश का विवाह एक वर्ष पूर्व हुआ था और उसकी पत्नी तीन माह से उसके मायके में थी। एक दिन पहले वह ससुराल जाने के लिए ही निकला था लेकिन घर आकर सो गया और जब घबराहट हुई तो परिजनों को बताया कि उसने जहर खा लिया है। उसके बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर गए थे। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Next Post

9 वर्षीय दर्शनी ने बढ़ाया शहर का मान, जाएंगी थाइलैंड

Sat Jun 1 , 2024
देवास, अग्निपथ। हाल ही में पुणे में आयोजित हुए भारत उत्सव में इंदौरी कलाकारों ने शास्त्रीय नृत्य प्रस्तुत कर चैंपियंस ट्रॉफी सहित कई पुरस्कार प्राप्त किए। देश भर के 2500 से ज्यादा कलाकारों के बीच इंदौर के 15 कलाकारों ने भरतनाट्यम, कथक व उपशास्त्रीय नृत्य प्रस्तुत कर शहर का नाम […]