टीसी के बदले रुपए मांग रहा स्कूल, विरोध करने गये परिषद कार्यकर्ताओं का विवाद

उज्जैन, अग्निपथ। पाटीदार इंटरनेशनल स्कूल में शुक्रवार टीसी मांगने के मुद्दे पर विवाद हो गया जिसमें एबीवीपी के 3 कार्यकर्ता को चोंट आई है।

मक्सी रोड स्थित पाटीदार इंटरनेशनल स्कूल में शुक्रवार दोपहर एबीवीपी कार्यक्रर्ता पहुंचे थे। उनका कहना था कि स्कूल द्वारा टीसी देने के बदले रुपये मांगे जा रहे हैं। इस मुद्दे पर स्कूल प्रबंधन और कार्यकर्ताओं में विवाद बढ़ा और हंगामा हो गया। सूचना मिलने पर पंवासा थाने की पुलिस स्कूल पहुंची। दोनों ओर से हो रही शिकायतों और नारेबाजी के बीच पुलिस ने एबीवीपी के कार्यकर्ता को कंट्रोल करने की कोशिश की। जिसमें विवाद और बढ़ गया। धक्कामुक्की में एबीवीपी के तीन कार्यकर्ता घायल हो गए। इसके बाद विवाद बढ़ गया।

एबीवीपी की नगर सहमंत्री साक्षी यादव ने बताया कि बच्चो की समस्या को लेकर हम गए थे, लेकिन स्कूल की फेकल्टी और पुलिस ने हमारे साथ मारपीट की। इधर एबीवीपी के नगर महामंत्री आदर्श ने बताया कि पाटीदार इंटरनेशनल स्कूल में टीसी के नाम पर 11वी कक्षा की फीस भरने पर 10वी की टीसी दी जा रही थी, हमने विरोध किया तो उन्होंने मारपीट की, पंवासा थाने के पुलिसकर्मी और स्कूल के बाउंसर ने मारपीट की।

कार्यकर्ताओं को गाँव वालों ने बचाया। मारपीट में तीन लोग घायल हुए है और एक कार और एक बाइक को भी नुकसान पहुंचाया गया है। मारपीट के बाद एबीवीपी के कार्यकर्ता पंवासा थाने के पुलिसकर्मियों की शिकायत लेकर एसपी ऑफिस पहुंच गए। यहाँ सीएसपी श्वेता गुप्ता ने कार्यकर्ताओं को समझाने की कोशिश की। एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि कार्यकर्ताओं ने शिकायत की है जांच कर आगे की करवाई करेंगे।

Next Post

अवैैध हथियार की फैक्ट्री पर पुलिस की दबिश, 9 देशी हथियार जब्त

Fri Jun 21 , 2024
ढाई लाख से ज्यादा का सामान जब्त धार, अग्निपथ। मनावर पुलिस द्वारा अवैध हथियारों की फैक्ट्री पर छापा मारकर करीब 9 अवैध देशी हथियार जब्त किए हैं। मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। मनावर थाना प्रभारी उप निरीक्षक राहुल चौहान को मुखबिर से सूचना मिली कि सिकलीगर […]