तीन लोगों को आधा दर्जन लोगों ने घेरकर पीटा, लूटने का भी आरोप

उज्जैन, अग्निपथ। इंगोरिया क्षेत्र में शुक्रवार की रात को तीन लोगों को आधा दर्जन लोगों ने घेरकर रोका और बुरी तरह पीटकर उनके पास से रुपये लूट लिये। दो को गंभीर चोट लगने पर जिला अस्पताल में भर्ती किया गया गया है।

इंगोरिया क्षेत्र के ग्राम चिचोडिय़ा में रहने वाला राधेश्याम पिता दुलेसिंह गुर्जर अपने चचेरे भाई मानसिंह और जीजा भरत के साथ ग्राम बलेड़ी से बाइक पर गांव लौट रहा था। रास्ते में गांव के रहने वाले पदम, राजेश, भंवर और तीन अन्य ने उन्हें रोककर डंडे, लाठी से बुरी तरह पीटा जिसमें राधेश्याम और मानसिंह गंभीर घायल हो गए।

मौके पर पहुंची इंगोरिया पुलिस ने घायलों की शिकायत पर मारपीट का प्रकरण दर्ज किया गया और उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। घायल राधेश्याम के भाई मेहरबान ने आरोप लगाया कि मारपीट करने वालों ने राधेश्याम के पास रखे 80 हजार रुपए नकद और तीन तोला वजनी सोने की चेन भी लूटी है। बताया जाता है कि मारपीट करने वाले आपराधिक किस्म के लोग हैं।

13 साल के बच्चे को ब्लैकमेल कर रुपए व टाप्स ऐंठे

उज्जैन, अग्निपथ। ढांचा भवन क्षेत्र के एक 13 वर्षीय बच्चे को ब्लैकमेल कर उससे रुपए और सोने के टाप्स लेने का मामला सामने आया है। चिमनगंज पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि ढांचा भवन निवासी अशोक पिता भेरूलाल पांचाल की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई है। शिकायत में कहा गया है कि उनके 13 साल के बेटे को पड़ोस में रहने वाले कुनाल उर्फ कुन्नू ने धुम्रपान करते हुए देख लिया था। वो बेटे को ब्लैकमेल कर रुपये मांगने लगा। वो बेटे को धमकाता था कि धुम्रपान की बात परिवारजनों को बता देगा।

आरोपी कुन्नू पानी पतासी का ठेला लगाता है। वो अशोक के बेटे से अभी तक हजार- दो हजार रुपए कई बार ले चुका है। इस बार अशोक ने 35 रुपए घर में रखे थे। इसमें से रुपए कम निकले तो बेटे ने पूरी बात कबूली। अशोक ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसके बेटे से अभी तक 18 हजार रुपए नकद और कान के टॉप्स ले चुका है।

Next Post

अफसर बनने के लिए दिया इम्तिहान

Sun Jun 23 , 2024
धार के 9 केंद्रों पर 2400 से अधिक परीक्षार्थी शामिल धार, अग्निपथ। मप्र लोक सेवा आयोग की लंबे इंतजार के बाद रविवार को परीक्षा हुई। धार जिला मुख्यालय पर 9 केंद्रों पर अफसर बनने की चाह में 9 केंद्रों पर परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी। दो पाली में हुई परीक्षा के […]