धोखाधड़ी से कार ले जाने वाले को गुजरात से किया गिरफ्तार

उज्जैन, अग्निपथ। परिचित की कार धोखे से ले जाने वाले युवक को नीलगंगा पुलिस ने गुजरात के मोरबी से गिरफ्तार किया है। उसके पास से सात लाख रुपए कीमत की हुंडई कार भी बरामद हुई है।

शुक्रवार को अर्चना परिसर निवासी संदीप मालवीय ने नीलगंगा पुलिस को शिकायत की थ्ी कि उसकी हुण्डाई ओरा कार परिचित अर्जुन पिता ईश्वर लाल त्रिवेदी निवासी ग्राम पचलासी थाना खाचरौद मांग कर ले गया था। अर्जुन फिलहाल उज्जैन में नागझिरी देवास रोड स्थित महालक्ष्मी नगर में रह रहा है।

14 जून को कुछ देर के लिये कार मांगकर ले गया था और लौटाने मेें आनाकानी कर रहा था। थाना प्रभारी थाना नीलगंगा विवेक कनोडिया ने बताया कि मामले में टीम ने जांच कर कार को तलाशा तो लोकेशन गुजरात मोरबी की सामने आई। एएसआई अर्जुनसिंह तोमर व प्रधान आरक्षक राहुल कुशवाह ने मोरबी से अर्जुन पिता ईश्वर लाल त्रिवेदी गिरफ्तार किया गया व साथ ही हुण्डाई ओरा कार भी बरामद की गई। कार की कीमत 7 लाख रुपए बताई गई है।

स्थगन आदेश के बावजूद कोर्ट के आदेश की अवमानना

उज्जैन, अग्निपथ। ग्राम उज्जैनिया में शनिवार को घट्टिया तहसीलदार प्रकाश परिहार और पटवारी राजेंद्र सोलंकी ने न्यायालय के स्थगन आदेश का पालन नहीं किया।

दीवानी मामले में प्रशासनिक टीम ने भूमाफिया का सहयोग करते हुए कोर्ट का स्टे आदेश भी नहीं माना। मामले की शिकायत किसान मच्छन खां ने कलेक्टर को की है। साथ ही कोर्ट में जाने की तैयारी भी की है।

बडऩगर पुलिस ने पकड़ी 6 हजार रुपए की अवैध शराब, आरोपी गिरफ्तार

उज्जैन, अग्निपथ। बडऩगर पुलिस ने रविवार को गाजीखेड़ी गांव से एक व्यक्ति के पास से छह हजार रुपए की शराब जब्त की है। पुलिस को सूचना मिली थी कि गाजीखेड़ी फंटा केसुर रोड पिपलु पर एक व्यक्ति शराब की चार सफेद केन लेकर कहीं ले जाने के लिए खड़ा हैं। पुलिस ने मौके से आरोपी कन्हैयालाल निवासी ग्राम पिपलु को गिरफ्तार

Next Post

जिला अस्पताल में 2 घंटे ब्लैक आऊट, नया जनरेटर भी हुआ फेल

Sun Jun 23 , 2024
मरीज और उनके परिजन गर्मी और उमस से होते रहे परेशान उज्जैन, अग्निपथ। संभाग के सबसे बड़े जिला अस्पताल में शनिवार की रात को दो घंटे के लिये ब्लैक आऊट हो गया था। बारिश होने के कारण अस्पताल की बिजली गुल हो गई थी, जिसके चलते मरीज और उननके परिजन […]