नागदा में थोक व्यापारी बनकर ठगी, किराना व्यापारी से आठ हजार रुपए ले गया

उज्जैन, अग्निपथ। बिरलाग्राम नागदा के एक किराना को व्यापारी को एक व्यक्ति ने थोक व्यापारी बनकर 8 हजार रुपए की ठगी की है। व्यापारी की सीसीटीवी फुटेज में कथित फर्जी थोक व्यापारी नजर आ रहा है।

गवर्नमेंट कालोनी में स्थित यश किराना दुकान के संचालक सुशील खंडेलवाल के पास गुरुवार दोपहर करीब एक बजे एक व्यक्ति आया, जिसने अपने आप को उज्जैन का थोक व्यापारी बताते हुए शकर, तेल आदि के भाव बताए। इस पर दुकानदार ने शकर आदि का ऑर्डर दिया, जिसका बिल उसने 16 हजार रुपये का बनाया। दुकानदार ने उसे एडवांस 8 हजार रुपए दिए जिस पर कथित थोक व्यापारी ने बिल बनाकर दिया और कहा पास ही गाड़ी खड़ी है मैं ऑर्डर का माल लेकर आता हूं।

जब कुछ देर तक नहीं वह नहीं आया तो सुशील उसे ढूंढने निकाला लेकिन नहीं मिला। सुशील ने उसे फोन लगाया तो वह पहले तो माल लेकर आता हूं ऐसा कहता रहा, बाद में मोबाइल बंद कर दिया। शाम को सुशील ने बिरलाग्राम पुलिस को शिकायती की। पुलिस ने कथित थोक व्यापारी को फोन कर कार्रवाई की चेतावनी दी तो वो सुशील के पास फोन लगाकर कहता रहा कि अकाउंट नंबर देदो मैं पेमेंट डाल देता हूं। लेकिन उसने रुपए नहीं डाले।

पुलिस के मुताबिक कथित व्यापारी का मोबाइल नंबर पंकज डबाकर नाम सर्च हो रहा था और लोकेशन आलोट की आ रही थी। प्रभारी एस माथुर ने बताया की शिकायती आवेदन आया है। कार्रवाई की जा रही है।

चेन छीनने आये बदमाश महिला का मोबाइल ले भागे

उज्जैन, अग्निपथ। शहर के भीड़ भरे इलाके से शुक्रवार शाम को महिला से मोबाइल झपटने की घटना हुई है। महिला का कहना है कि बदमाशों ने हाथ तो सोने की चेन पर मारा था, लेकिन वो ले जा नहीं पाये और मोबाइल लेकर भाग गये।

घटना शुक्रवार शाम करीब साढ़े छह बजे नमकमंडी स्थित जैन मंदिर के पास हुई है। मंदिर से स्नेहलता जैन निवासी लक्ष्मीनगर लौट रही थी तभी काले रंग की बाइक पर तीन बदमाश आये और महिला के हाथ से मोबाइल छीन कर भाग गये। बदमाशों की उम्र करीब 22 से 25 साल बदमाई जा रही है। घटना को अंजाम देने के बाद वे बाइक से छोटा सराफा की ओर भाग निकले।

घटना के बाद घबराई महिला ने मदद के लिये आवाज भी लगाई, लोग जमा हुये उसके पहले ही बदमाश रफूचक्कर हो गये। घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले हैं। बदमाशों का सुराग भी जल्द लगने की संभावना है। महिला का कहना है कि बदमाशों ने उनकी चेन पर हाथ मारा था लेकिन उनकी पकड़ में चेन नहीं आई। इसी बीच दूसरे बदमाश ने उनके हाथ से मोबाइल छीन लिया।

Next Post

सरस्वती नगर में बदमाशों ने बाइक जलाई

Fri Jun 28 , 2024
घटना के बाद भागते समय पकडऩे की कोशिश करने वाले युवक के पैर पर गाड़ी चढ़ा दी उज्जैन, अग्निपथ। हीरा मिल गेट के पास स्थित सरस्वती नगर में गुरुवार की रात बाइक पर आये कुछ युवको ने एक अन्य युवक की घर के बाहर खड़ी बाइक में आग लगा दी। […]