राहुल गांधी देश की जनता से माफी मांगें- निगम सभापति

भाजपा-युवा मोर्चा ने राहुल गांधी का पुतला दहन किया

उज्जैन, अग्निपथ। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के बयान पर भारतीय जनता युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष हर्षवर्धन कुशवाह के नेतृत्व में युवा मोर्चा द्वारा प्रदर्शन कर राहुल गांधी का पुतला फूंका । प्रदेश नेतृत्व के आव्हान पर उज्जैन में भी प्रदर्शन किया गया। युवा मोर्चा के बैनर तले स्थानीय शहीद पार्क पर प्रदर्शन कर राहुल गांधी का पुतला फूंका गया।

लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर अपनी बात रखते हुए नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि जो लोग अपने आप को हिंदू कहते हैं, वह 24 घंटे हिंसा, हिंसा, नफरत, नफरत करते रहते हैं। राहुल गांधी के इस बयान पर प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन को संबोधित करते हुए निगम सभापति कलावती यादव ने कहा कि वह राहुल गांधी के इस बयान की निंदा करती हैं। उन्हें संसद में माफी मांगनी चाहिए। वहीं देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। यह करोड़ों लोगों का अपमान है।

नगर महामंत्री संजय अग्रवाल ने भी संबोधित करते हुए राहुल गांधी के बयान की निंदा की। इस अवसर पर रवि सोलंकी, संजय अग्रवाल, विशाल राजोरिया, मीडिया प्रभारी दिनेश जाटवा अमय आप्टे, जयंत राव गरुड़, महामंत्री श्रीपाल राजावत, दीपक नामदेव सहित मोर्चा के समस्त पदाधिकारी, कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

समग्र हिंदू समाज ने राहुल गांधी की टिप्पणी के खिलाफ एसपी को ज्ञापन सौंपा

कांग्रेस नेता एवं लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के संसद में दिए बयान को लेकर मंगलवार को समग्र हिंदू समाज ने एसपी को ज्ञापन दिया है। पार्षद रजत मेहता के नेतृत्व में पहुंचे समग्र हिंदू समाज के प्रमुख पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि गांधी ने अपने भाषण में हिंदूओं को हिंसक बताया है। एसपी को ज्ञापन देकर मांग की गई है कि राहुल गांधी के खिलाफ केस दर्ज किया जाए। विहिप के पदाधिकारी, स्वणर््िाम भारत मंच, बजरंग दल के सदस्य आदि हिंदूवादी संगठन शामिल थे।

Next Post

जिले के 74 गांव दो सप्ताह में कीचड़ मुक्त होंगे

Tue Jul 2 , 2024
कलेक्टर ने निर्माण कार्यों को समय पर व गुणवत्तापूर्वक पूर्ण करने के निर्देश उज्जैन, अग्निपथ। स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण अन्तर्गत शिप्रा नदी के किनारे स्थित 74 चिन्हित ग्रामों को सॉलिड वेस्ट व लिक्विड वेस्ट मैनेजमेंट प्लान तैयार करने के निर्देश व 74 ग्रामों में ओडीएफ प्लस के कार्यों के अन्तर्गत […]