उन्हेल के पत्रकारों ने कराई शहर वासियों की सेहत जांच

आयुर्वेदिक स्वास्थ्य जांच शिविर का 1000 लोगों ने लिया लाभ

उन्हेल, अग्निपथ। नगर में पहली बार प्रेस क्लब एवं भारतीय पत्रकार संघ द्वारा निशुल्क आयुर्वेदिक जांच शिविर का आयोजन रविवार को धाकड़ धर्मशाला में किया गया। जिसमें 1000 से ज्यादा लोगों ने लाभ लिया।

भगवान धनवंतरी व कलमकारों की देवी मां सरस्वती के चित्र पर पुष्प मालाओं के साथ दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरूआत की गई।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में नागदा एसडीएम सत्यनारायण सोनी, तहसीलदार रामविलास वाक्तलिया, नगर परिषद अध्यक्ष शांतिलाल हल्कारा, भाजपा जिला मंत्री नंदराम धाकड़ सहित गणमान्यजनों का प्रेस क्लब उन्हेल व भारतीय पत्रकार संघ सदस्यों ने मुमेन्टो भेंटकर स्वागत सम्मान किया गया।

उन्हेल शिविर सम्मान
शिविर में आए अतिथियों का सम्मान करते आयोजक संस्थाओं के सदस्य।

इसके पश्चात गुजरात बड़ौदा के आयुर्वेदिक पारुल हॉस्पिटल के डेढ़ दर्जन से अधिक डॉक्टरों की टीम द्वारा शारीरिक पीड़ा से मजबूर मरीजों का चेकअप कर परामर्श दिया गया। साथ ही मरीजों को आयुर्वेदिक दवाइयों का वितरण किया।

18 जुलाई को बड़ौदा में इलाज

कुछ मरीजों का व्यवस्थित उपचार के लिए उन्हेल से बडौदा इलाज के लिए 18 जुलाई 2024 का पंजीयन भी किया गया । आवागमन के लिए अस्पताल की ओर से बस की व्यवस्था भी निःशुल्क रहेगी।शिविर में उपस्थित मरीजों ने इससे प्रभावित होकर करीबन 350 लोगों ने अपना पंजीयन कराया।

ये भी थे मजबूत

इस अवसर पर प्रेस क्लब अध्यक्ष निर्मल सोलंकी, भारतीय पत्रकार संघ के प्रदेश अध्यक्ष किशोर कुमार दग्दी, उपाध्यक्ष संजय कुंडल, सचिव दीपक पोरवाल, पद्माकर पाध्ये, चैनसिंह रघुवंशी, सतीश सोनी, दीपक पाल, प्रदेश उपाध्यक्ष सूरज गोंड, विपुल जैन, मयूर जैन, राकेश वाक्तलिया, रोहित सांखला, पदम मालवीय, दिलीप परमार, अनिल कपासिया, नितेश वर्मा, गोविंद सलीत्रा आदि प्रेस क्लब सदस्य सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

Next Post

उन्हेल के मालीखेड़ी तालाब में दो बच्चे नदी में डूबे, मौत

Tue Jul 16 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। उन्हेल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मालीखेड़ी में 8 से 10 साल की उम्र के दो बच्चे नहाते वक्त तालाब में डूब गए। तालाब में पैर फिसलने से वे गहराई में चले गए और डूब गए। दो घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने ग्रामीण तैराकों की मदद से […]
डूबा