हामूखेड़ी में भाजपा नेता को गोली मारने वाला फरार आरोपी देवास से पकड़ाया

पुलिस ने रिवॉल्वर जब्त की, प्राणघातक हमले की धाराओं में प्रकरण दर्ज

उज्जैन, अग्निपथ। हामूखेड़ी में भाजपा नेता एवं बिल्डर प्रकाश यादव को गोली मारने वाला रिटायर्ड पाऊजी सुरेंद्र भदौरिया को पुलिस ने देवास से गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद वह अपने किसी परिचित के घर जाकर छुप गया था। एक अन्य आरोपी अब भी फरार है जिसकी तलाश में पुलिस ने उसके ठिकानों पर दबशि दी है।

गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात हामूखेड़ी में पड़ोसियों के बीच बच्चों को लेकर हुए विवाद में बात इतनी आगे बढ़ी थी कि साधारण मारपीट के बाद गोलीकांड हो गया। रिटायर्ड फ ौजी सुरेंद्र प्रताप सिंह भदौरिया ने बिल्डर एवं भाजपा के नेता प्रकाश यादव पर गोली चला दी थी। इसके पहले दोनों परिवारों के बीच विवाद में मारपीट भी हुई थी जिसमें भदौरिया की मां को भी गंभीर चोंट लगने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामले में पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया था। जिसमें से पांच आरोपी शुक्रवार की सुबह तक पकड़ा गए थे जबकि मुख्य आरोपी सुरेंद्र व एक अन्य फरार हो गए थे। मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने सुरेंद्र को देवास से लोकेशन मिलने पर घेराबंदी कर पकड़ लिया जबकि एक अन्य साथी अब भी फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी करने के बाद गोली कांड में उपयोग की गई रिवॉल्वर भी बरामद कर जब्त कर ली है। पुलिस ने इस मामले में सात आरोपियों के खिलाफ भान्यासं की धारा 109, 190, 191 और 132 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

70 क्वार्टर देशी शराब के साथ पकड़ाया आरोपी

उज्जैन, अग्निपथ। नागदा थाना क्षेत्र स्थित मुक्तेश्वर महादेव मंदिर के पास जावरा बायपास पर पुलिस ने अवैध शराब ले जाते हुए बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 70 क्वार्टर अवैध देशी शराब के बरामद किए है। पुलिस ने बताया आरोपी अवैध शराब विक्रय के लिए लेकर जा रहा था। आरोपी नागदा के ग्राम निंबोदिया कला का रहने वाला मनीष पिता बंशीलाल है। 70 क्वार्टर देशी शराब का बाजार मूल्य 6 हजार 300 रुपए बताया जा रहा है।

Next Post

दुर्घटना प्रकरण में न्यायालय ने दिये शासकीय विभाग के खिलाफ आदेश

Sat Jul 20 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। स्थानीय तृतीय मोटर दुर्घटना दावा प्राधिकरण न्यायालय ने अभिभाषक रमेश एन. थोरात द्वारा स्वयं की दुर्घटना शासकीय वाहन से हो जाने पर प्रस्तुत वसुली प्रवर्तन प्रकरण में नियमानुसार जय पत्र वर्धन वसूली हेतु संबंधित शासकीय विभाग को आदेश किया। व्यापक समय दिए जाने के बाद भी शान द्वारा […]