डॉक्टर की लापरवाही से बेटी हुई दिव्यांग, न्याय के लिए 25 जुलाई से भूख हड़ताल पर बैठेगा परिवार

उज्जैन, अग्निपथ। चेरिटेबल हॉस्पिटल में डॉ. आलोक सोनी के गलत इलाज की शिकार हुई दिव्यांग बेटी को लेकर पूरा परिवार डेढ़ साल से अधिकारियों के चक्कर काट रहा है। बावजूद इसके मुख्यमंत्री के गृह नगर की बेटी को आज तक इंसाफ नहीं मिला। अब पीडि़त बेटी का परिवार एवं अन्य जन 25 जुलाई को सुबह 10 बजे से टॉवर चौक पर भूख हड़ताल पर बैठेंगे। यह हड़ताल अनिश्चितकाल तक चलेगी जब तक डॉक्टर की लापरवाही से दिव्यांग हुई बेटी को इंसाफ नही मिल जाता।

सोहन पिता गोविंद कुशवाह निवासी ग्राम नईखेडी ने आरोप लगाया कि चैरिटेबल हॉस्पीटल के चिकित्सक डॉ. आलोक सोनी के द्वारा लापरवाही पूर्वक इलाज से मेरी मासूम पुत्री का पांव खराब हो गया और वह दिव्यांग हो गई। मामले में कलेक्टर को शिकायत कर मांग की कि मामले की मजिस्ट्रेट जांच कर दोषी डॉक्टर पर कार्यवाही की जाए।

सोहन के अनुसार मेरी पुत्री दिव्यांग हो गयी है वहीं लापरवाह चिकित्सक डॉ. आलोक सोनी बच निकले है। डॉ. सोनी की लापरवाही का खामियाजा मेरी बेटी को जीवन भर भोगना पड़ेगा। इस घटना से क्षुब्ध हुये करीब डेढ साल हो चुका है लेकिन न्याय नहीं मिला। सोहन ने कहा कि चिकित्सक के विरूद्ध पुलिस प्रकरण दर्ज किया जावे ताकि बच्ची को न्याय मिल सके। अन्यथा 25 जुलाई से सुबह 10 बजे टावर चौक पर परिवार समेत अनिश्चितकालीन भूख हडताल पर बैठूंगा जब तक की न्याय नहीं मिल जाता।

Next Post

शिप्रा पर 29 हजार 215 मीटर लंबे घाटों का होगा निर्माण

Sat Jul 20 , 2024
शनि मंदिर से जीवनखेड़ी ब्रिज, भर्तृहरि गुफा व सिद्धवट तक श्रद्धालु सिंहस्थ व विशेष पर्वों पर कर सकेंगे स्नान उज्जैन, अग्निपथ। सिंहस्थ-2028 के पहले मोक्षदायिनी मां शिप्रा नदी के किनारों पर नए घाट बनाए जाने के साथ में पुराने घाटों का विस्तारीकरण किया जाएगा। इनका निर्माण करीब 29 हजार 215 […]
शिप्रा नदी