अतिक्रमण हटाने गए नपा अमले के साथ विवाद कर सामान सडक़ पर फेंका

उत्कृष्ट स्कूल से लगी दुकानें लगातार समझाइश के बाद भी हटने को तैयार नहीं दुकानदार

धार, अग्निपथ। शहर के घोड़ा चौपाटी स्थित उत्कृष्ट स्कूल की दीवार से लगी दुकानों का अतिक्रमण हटाने पहुंची नगर पालिका टीम के साथ बुधवार शाम दुकानदारों ने विवाद किया। साथ ही कार्रवाई का विरोध करते हुए सामान भी सडक़ पर फेंक दिया।

स्कूल की दीवार से लगे ठेलों के कारण जाम की स्थिति बनती है। इससे निपटने के लिए पुलिस की तरफ से भी कई बार नगर पालिका को चेताया है। इस पर समझाइश देकर व्यापारियों को दुकानें हटाने के लिए कई बार कहा गया। इसके बावजूद दुकानें नहीं हटीं तो बुधवार को सख्ती से दुकानें हटाने के लिए नपा टीम ने कार्रवाई की। इस पर दुकानदारों ने विरोध करते हुए सामान सडक़ पर फेंक दिया। साथ ही हंगामा किया ताकि कार्रवाई किसी तरह बंद हो जाए।

सडक़ों तक आ जाता है सामान

शहर के अतिव्यस्ततम चौराहा घोड़ा चौपाटी पर भारी ट्रैफिक रहता है। इस कारण आवाजाही के दौरान काफी परेशानी होती है। इस चौराहे पर सडक़ के चारों तरफ फुटपाथ पर दुकानें लगी हुई हैं। जिनका सामान और वाहन पार्किंग सडक़ तक रहती है। इससे हादसों की संभावना रहती है।

Next Post

नगर निगम में नहीं बैठ रहा विकास कार्यों का गुणा-भाग

Wed Jul 24 , 2024
सीएम के शहर में जनप्रतिनिधियों से सामंजस्य बैठाना अफसरों की सबसे बड़ी मुश्किल उज्जैन, अग्निपथ। नगर पालिक निगम उज्जैन इन दिनों शायद सबसे बुरे हालातों से गुजर रही है। शहर के 6 लाख नागरिकों को उम्मीद थी कि डॉ. मोहन यादव के मुख्यमंत्री बनने के बाद नगर सरकार के दिन […]
नगर निगम