होमलोन के रिकवरी एजेंट ने धमकाया, युवक ने आत्महत्या का प्रयास किया

उज्जैन, अग्निपथ। चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र स्थित अलाउंस सिटी आगर रोड पर रहने वाले युवक ने सल्फास खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। उसे होमलोन के रिकवरी एजेंट्स द्वारा धमकाया एवं प्रताडि़त किया जा रहा था।मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने युवक के बयान लिए आगे जांच की जाएगी।

मिली जानकारी के अनुसार आगर रोड़ पर रहने वाला जितेंद्र उर्फ जीतू गौड़ उम्र 39 वर्ष फाजलपुरा स्थित रेस्टोरेंट पर शैफ का काम करता है। करीब दो साल पहले उसने अलाउंस सिटी में मकान खरीदा और इस पर 11.40 लाख रुपए का लोन लिया। लोन की किश्तें 14 हजार रुपए महीने आती है। एक साल से वह लगातार किश्तें भर रहा था लेकिन पिछले दो महीने से वह किश्तें जमा नहीं कर पाया।

दो किश्तें बाउंस हो गई। इसे लेकर रिकवरी एजेंट उसके घर आए और पत्नी से अभद्रता की। इस पर जीतू की पत्नी और उसने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

इसी शिकायत को वापस लेने का दबाव रिकवरी एजेंट जितेंद्र पर बना रहे थे। शुक्रवार सुबह जब वह चाय के लिए दूध लेने जा रहा था। तभी रास्ते में रिकवरी एजेंट मुजीब और पवन ने उसे रोककर कहा कि शिकायत वापस ले लो वरना जान से खत्म कर देंगे। ऐसा बोलकर उन्होंने मारपीट और गाली गलोज भी र्की । इस बात से आहत होकर युवक ने सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली। टीआई हितेश पाटिल ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है मामले में जंांच करेेंगे।

Next Post

एमआईसी सदस्यों की शिकायत के बाद निगम के सीए को नोटिस

Fri Jul 26 , 2024
सन- 2024-25 की बजट पुृस्तिका बनाने और प्रशिक्षित कर्मचारी रखने को कहा उज्जैन, अग्निपथ। गुरुवार को एमआईसी सदस्यों ने नगरनिगम के अपर आयुक्त वित्त का घेराव कर बजट पुस्तिका अभी तक नहीं बनने पर आपत्ति लेते हुए अपना विरोध प्रदर्शित किया था। नतीजतन शुक्रवार को अपर आयुक्त ने निगम के […]