कालभैरव मंदिर पर लाइन में लगे श्रद्धालु को सुरक्षाकर्मियों ने बेल्ट-डंडे से पीटा

पुलिस बोली- कोई शिकायत करने नहीं आया, सुरक्षाकर्मी बोले- महिलाओं से छेड़छाड़ की थी

उज्जैन, अग्निपथ। कालभैरव मंदिर पर लाइन में लगे श्रद्धालुओं से सुरक्षाकर्मियों ने मारपीट कर दी। श्रद्धालुओं को डंडे और बेल्ट से बुरी तरह पीट दिया। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। मामले में पुलिस का कहना है कि थाने पर कोई शिकायत करने नहीं आया। एक महिला जिसके साथ छेड़छाड़ की गई थी उसने भी थाने पर रिपोर्ट लिखाने से इनकार कर दिया। पुलिस का कहना है कि महिला ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो शराब पीकर लाइन में खड़े व्यक्ति ने महिला को थप्पड़ मारा था। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने मारपीट की।

सोशल मीडिया पर शनिवार सुबह से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मंदिर के प्राइवेट कंपनी के सुरक्षाकर्मी एक श्रद्धालु को बेल्ट और डंडे से बुरी तरह पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद पूरे शहर में चर्चा का विषय बन गया। लोगों ने अपने तर्क भी दिए कि इस तरह किसी श्रद्धालु को मारने का अधिकार सुरक्षाकर्मियों को नहीं है। हालांकि टीआई जगदीश गोयल ने कहा कि भैरवगढ़ पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। उन्होंने श्रद्धालुओं से कहा भी कि वे अपनी शिकायत थाने पर कर सकते हैं।

इसके अलावा टीआई ने एक अन्य महिला के बारे में बताया जिसके साथ छेड़छाड़ की ग ई थी। सुरक्षाकर्मियों ने टीआई गोयल को बताया कि लाइन में लगे कथित श्रद्धालु ने शराब पी हुई थी। वह शराब के नशे में महिलाओं से छेड़छाड़ कर रहा था। महिला ने इसका विरोध किया तो उसने महिला पर हाथ उठाया।

इस दौरान सुरक्षाकर्मी ने जब उसे समझाइश दी तो उसने सुरक्षाकर्मी पर भी हाथ उठाया इसके बाद सुरक्षाकर्मी जो दूसरी लाइन में लगे हुए थे उन्होंने आकर बीच बचाव किया तो उनसे भी अभद्रता की गई। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने मारपीट कर महिला से छेड़छाड़ करने वाले कथित श्रद्धालु को सबक सिखाया। पुलिस ने उक्त महिला से अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा लेकिन महिला दूसरे शहर की थी और उसने शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया।

Next Post

ताजपुर के भाजपा और कांग्रेस से भाजपा में आए कार्यकर्ताओं के बीच विधायक कार्यालय के नीचे हथियार चले

Sat Aug 17 , 2024
दो कार्यकर्ता हुए लहुलूहान, घायल ने कहा-पिस्टल से फायर भी किए पुलिस ने गोली चलने से किया इन्कार उज्जैन, अग्निपथ। माधव नगर थाना क्षेत्र स्थित फ्रीगंज में विधायक सतीश मालवीय के कार्यालय द्वारका माई टॉवर के नीचे ताजपुर के रहने वाले भाजपा के कार्यकर्ता और चुनावी दौर में कांग्रेस से […]