अंधे कत्ल का खुलासा: नाबालिग ने शादी के लिए दबाव बनाया तो हत्या कर खेत में फेंक दिया

मुख्य आरोपी फरार, दो साथी गिरफ्तार

धार, अग्निपथ। जिले के अमझेरा क्षेत्र के ग्राम कडदा केशवी में नाबालिग लडक़ी के अंधे कत्ल का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मामला प्रेम प्रसंग का है। नाबालिग ने मुख्य आरोपी पर शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने साथियों के साथ मिलकर लडक़ी की हत्या कर दी और लाश खेत में फेंक गए। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि मुख्य आरोपी फरार है।

अमझेरा थाने पर सरदारपुर एसडीओपी आशुतोष पटेल और थाना प्रभारी रवींद्र बारिया ने बताया कि मामले में पुलिस ने इंदौर के रहने वाले साहिल पिता संजय पिपलाज (20) और सोनू पिता हरीश मंडलोई (26) को गिरफ्तार किया है। शुरुआती पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि लडक़ी नाबालिग है। उसके और मुख्य आरोपी प्रीतम पटेल के बीच प्रेम-संबंध था।

आरोपी साहिल ने पुलिस को बताया कि प्रीतम पटेल उसका फूफा है और मृतका प्रीतम के साथ शादी करने दबाव बनाते हुए ब्लैकमेल कर रही थी। इस पर हमने उसकी हत्या की योजना बनाई। योजना के मुताबिक 11 अगस्त को रात में राऊ (इन्दौर) से प्रीतम नाबालिग को मोटर साईकल पर बैठाकर लेकर आया और रात 12 बजे तिरला थाना क्षेत्र की हरीश होटल पर रुक गया।

पीछे से साहिल व उसका दोस्त सोनू मण्डलोई दोनों मोटर साइकल से आ गए। वहाँ से निकलकर चारों ने फोरलेन मांगोद पर चाय-नाश्ता किया। फिर मांगोद फाटा से अमझेरा-मनावर रोड पर आए व प्रीतम ने अपनी मोटर साईकल ग्राम केशवी के जंगल में कटन घाट के अन्दर डाल दी। सोनू और साहिल भी उसके पीछे चले गये।

चाकू से किए वार, गला रेता

कटन घाट के समीप ग्राम कडदा में साहिल ने पेंट में छिपाकर रखा चाकू निकाल कर लडक़ी के पेट पर चाकू से करीब 4 वार किए व सोनू ने मृतका के दोनो पैर पकड़ लिये। प्रीतम ने भी चाकू से 2-4 वार किए व उसी चाकू से लडक़ी का गला रेत (काट) दिया। इसके बाद लाश को घने जंगल में फेंक दिया। आरोपियों ने पुलिस को गुमराह करने के लिए मृतका की जिन्स निकालकर वही पास में फेंक दी थी। चाकू प्रीतम ने अपने पास रख लिया।

टीम बनाई और कि जांच

मामले के खुलासे और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए धार पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक इन्द्रजीत बाकलवार एंव एसडीओपी सरदारपुर आशुतोष पटेल के निर्देशन में थाना प्रभारी अमझेरा निरीक्षक रवींद्र कुमार बारिया के नेतृत्व टीम बनाई थी। टीम में राजशेखर वर्मा, तौसिफ अली, जयपाल बिल्लौरे, मुकेश अलन्से, गुमानसिंह सोलंकी, अरुण परमार, शंकर साहू, रामगोपाल व राहुल शामिल थे।

Next Post

उप सब्जी मंडी में किसानों से मारपीट, हम्मालों पर प्रकरण दर्ज

Sat Aug 17 , 2024
पोलायकलां, अग्निपथ। नगर की उप सब्जी मंडी में शनिवार को किसान के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। व्यापारिक फर्म के पांच हम्मालों ने किसान को इतना पीटा की उसे भागकर अपनी जान बचाना पड़ी। पुलिस ने आरोपी हम्मालों को खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। वहीं, घटना के विरोध […]