मां के पास सो रही 10 माह की बच्ची का अपहरण

दो संदिग्ध हिरासत में

जावरा, अग्निपथ। मां के साथ घर में सो रही 10 माह की बच्ची रात में अचानक लापता हो गई। वारदात कालूखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम लसुडिय़ा नाथी की है। बच्ची अपनी मां के साथ कुछ दिनों से ननिहाल में रह रही थी। मामले में पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

पुलिस के मुताबिक ग्राम उपरवाड़ा निवासी राकेश खारोल निवासी ने बताया कि 10 माह की बेटी तन्नू पत्नी प्रेमा के साथ लसुडिय़ा नाथी स्थित ननिहाल गई थी। वहां से शनिवार-रविवार रात करीब ढाई बजे फोन आया कि तन्नू को कोई घर में घुसकर उठाकर ले गया है। इसके बाद वे अपने ससुराल लसुडिया नाथी पहुंचे तथा पत्नी प्रेमा व साले कारूलाल से घटना की जानकारी ली।

उनके अनुसार उनकी पत्नी पिछले कुछ दिनों से अपनी बेटी के साथ मायके ही रह रही है। प्रेमा ने बताया कि वह शनिवार रात में बेटी तन्नू के साथ किचन के पास वाले कमरे में सो रही थी। रात करीब 11 से 12 बजे के बीच नींद खुली तो पास में बेटी दिखाई नहीं दी अंदर से दरवाजा बंद था। खिडक़ी खुली हुई थी। कोई खिडक़ी से कमरे में आकर बेटी को ले गया।

एसपी पहुंचे गांव, तलाश जारी

सूचना मिलने पर कालूखेड़ा थाना प्रभारी नीलम चोंगड दल के साथ पहुंची तथा प्रेमा बाई से जानकारी लेकर खोजबीन शुरू की। कुछ देर बाद जावरा सीएसपी दुर्गेश आर्मो भी गांव पहुंचे तथा बच्ची की तलाश में जुट गए। रविवार सुबह एसपी राहुल कुमार लोढा भी लसुडिया नाथी पहुंचे तथा बच्ची के स्वजन से जानकारी ली।

चिकलाना की बांछड़ा बस्ती तक डॉग पहुंचा, दो को उठाया

रतलाम से डॉग स्क्वाड भी गांव भेज गया। डॉग घटना स्थल के पास घूमता रहा तथा कुछ देर बाद वहां से दौड़ता हआ ग्राम चिकलाना स्थित एक घर के पास पहुंचकर रुक गया। वहां से पुलिस ने दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है। इसके अलावा बालिका के परिजन की शंका पर एक अन्य संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। कालूखेड़ा थाना प्रभारी नीलम चोंगड ने बताया कि बच्ची की आसपास के क्षेत्रों में सीसीटीवी कैमरों से तलाश की जा रही है। बच्ची नहीं मिली है।

बच्ची की तलाश की जा रही है

घटना की जांच की जा रही है। अलग-अलग टीम में गठित की गई है और हर बिंदु पर जांच कर पता लगाया जा रहा है कि घटना कैसे हुई और घटना के पीछे क्या कारण है।
-राहुल कुमार लोढा, पुलिस अधीक्षक, रतलाम

Next Post

नाबालिग के अपहरण का आरोपी भोपाल से गिरफ्तार

Sun Aug 18 , 2024
नाबालिग के कथनों के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई शाजापुर, अग्निपथ। नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपहरण करने आरोपी को अकोदिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके पूर्व परिजनों ने नाबालिग को बरामद कर पुलिस के सामने पेश किया था। जहां पुलिस ने नाबालिग के बयान लिए। जिसके आधार पर […]