होटल पर काम करने वाले युवक को बदमाश ने चाकू मारे 3 हजार रुपए छीन लिए

चाकू

उज्जैन, अग्निपथ। कोतवाली थाना क्षेत्र में चामुंडा चौराहे से आगे प्रेमछाया परिसर के पास से गुजर रहे युवक को बदमाशों ने चाकू मारकर घायल कर दिया। बदमाशों ने उसके पास रखे 3 हजार रुपए भी छीन लिए और फरार हो गए।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बातया मंदसौर के पास सुरासा ग्राम का रहने वाला अनिल पिता शिवनारायण भट्ट देवासगेट स्थित होटल में नौकरी करता है। वह होटल से रुपए लेकर अपनी मां को रुपए भेजने के लिए एमपी ऑनलाइन पर जा रहा था।

इसी दौरान सुबह 8 बजे जब वह चामुंडा माता चौराहा से प्रेमछाया की तरफ पहुंचा तो यहां एक बदमाश ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बदमाश ने चाकू मारने के बाद उसके पास रखे 3 हजार रुपए उससे छीन लिए और फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को उपचार के लिए जिला अस्प्ताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने बताया मामले में मारपीट का प्रकरण दर्ज किया है। मामले में जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज चेक करने के बाद आरोपियों की तलाश करेेंगे और मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद प्रकरण में धाराएं बढाई जाएंगी।

इंगोरिया में गर्दन काटकर की गई हत्या के मामले में तीन लोग पकड़ाए

उज्जैन, अग्निपथ। इंगोरिया थाना क्षेत्र स्थित नागदा रोड़ पर पिछले दिनों पुलिस को एक सिर कटी लाश मिली थी। मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही थी। इस दौरान पुलिस को गांव का एक ऐसा शख्स मिला है जो हत्या के बाद से लापता था। पुलिस को पूरा अंदेशा हुआ कि इसी शख्स का हत्या से संबंध है। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपराध कबूल कर लिया है। आरोपी ने दो दोस्तों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है।

इंगोरिया थाना क्षेत्र में तीन दिन पहले गट्टू पिता इंदरसिंह सिंह राजपूत उम्र 45 साल की हत्या गला रेतकर की गई थी। आरोपियों ने शव को इंगोरिया-नागदा रोड़ पर लाकर फेंक दिया था। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव बरामद कर जांच शुरू की थी। पुलिस ने गट्टू से जुड़े लोगों के बयान दर्ज किए। खरसौदखुर्द में जिन रिश्तेदारों के यहां वह गमी के कार्यक्रम में गया था वहां भी लोगों के बयान दर्ज किए।

इसी दौरान सामने आया कि गांव का एक युवक हत्या वाले दिन से गायब है पुलिस ने उसकी पड़ताल की और हिरासत में ले लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है हालांकि पुलिस ने अभी मामले का खुलासा नहीं किया है लेकिन पुलिस को पूरा अंदेशा है कि इसी संदिग्ध ने साथियों के साथ मिलकर गट्टू की हत्या की है। एक दो दिन में पुलिस मामले का खुलासा करेगी।

Next Post

कुलगुरु विवि के धमकी देने वाले कर्मचारी पर नहीं कर पा रहे कार्रवाई

Thu Aug 29 , 2024
कर्मचारी ने फिर छात्रों को दी धमकी, बातों बातों में मामला निपटा रहे उज्जैन, अग्निपथ। विक्रम विश्वविद्यालय के एग्रीकल्चर विभाग के विद्यार्थियों और कर्मचारी के बीच का विवाद सुलझने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को फिर कर्मचारी परीक्षा कक्ष में पहुंचा। विवाद के बाद छात्र कुलगुरू के पास […]