डेकोरेशन का काम करने गए इंदौर के तीन युवकों को ट्राले ने रोंदा , दो की मौत, एक गंभीर घायल

खाचरौद के समीप फरनाखेड़ी मोड़ पर हुआ हादसा..

उज्जैन, अग्निपथ। रविवार सोमवार की दरमियानी रात खाचरोद के समीप उज्जैन जावरा रोड बाइक सवार तीन युवकों को रोक दिया । हादसे में इंदौर के रहने वाले दो युवकों की मौत हो गई। तीसरा साथी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।तीनों जावरा में कर वापस अपने घर इंदौर लौट रहे थे।

पुलिस ने बताया बीती रात करीब 2:30 बजे जावरा रोड पर ग्राम फरनाखेड़ी के समीप या हादसा हुआ। फर्नाखेड़ी मोड पर बाइक तीन लोगों ट्राला चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल से तीनों युवकों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया।

हादसे के बाद ट्रक चालक घटनास्थल से फरार हो गया। पुलिस ने बताया मृतकों की पहचान आयुष पिता शंकर लाल बोरासी और शुभम पिता चंदर बोरासी निवासी सोमनाथ की चाल इंदौर के रूप में हुई। युवक का नाम अभिषेक पिता दीनदयाल निवासी नंदा नगर है। परिजन सुबह अस्पताल पहुंचे। परिजनों ने बताया तीनों दोस्त डेकोरेशन का काम करते थे। डेकोरेशन का काम करने की यही वह ज्यादा गए हुए थे। काम करके लौटते वक्त यह हादसा हो गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मर्ग कायम किया और पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

किशन पुरा में नानी के घर आए दंपत्ति के बीच विवाद, पति ने फांसी लगाने की कोशिश की

उज्जैन, अग्निपथ। माधव नगर थाना क्षेत्र स्थित किशनपुरा में एक और युवक आत्महत्या करने वाला था। गनीमत रही कि परिजन जाग गए और उसे बचा लिया। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया।

पुलिस ने बताया कोटा का रहने वाला दिव्यांश पिता विजय मेहरे उम्र 21 वर्ष अपनी पत्नी के साथ किशनपुरा में अपनी नानी कल्पना मेहरे के घर आया था। दिव्यांश की पत्नी का मायका भी उज्जैन में ही है। दोनों के बीच विवाह के बाद से ही कहासुनी चल रही है। रविवार-सोमवार की दरमियानी रात 3 बजे दोनों पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर फिर कहासुनी हो गई।

इसके बाद दिव्यांश ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। पत्नी के शोर की आवाज सुनकर परिजन जागे और कमरे में जाकर देखा तो दिव्यांश फंदे पर लटका मिला। परिजनों ने उसे फंदा काटकर उतारा। वे बेसूध हो गया तो उसे जिला अस्पताल लेकर आए। यहां उसका उपचार किया जा रहा है। पुलिस उसकी पत्नी के बयान दर्ज करेगी। नानी कल्पना ने बताया दोनों के बीच विवाह के बाद से कहासुनी चलती रहती है।

Next Post

होटलों की चैकिंग में लापरवाही बरतने पर तीन पुलिसकर्मी निलंबित

Mon Sep 16 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। राष्ट्रपति द्रोपदी मूर्मू के आगमन को लेकर पुलिस सुरक्षा इंतजामों को लेकर सतर्कता बरत रही है। एसपी ने निर्देश दिए है कि शहर की तमाम होटल, लॉज और रेस्त्रां में चैकिंग अभियान चलाया जाए। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चल रहे चैकिंग अभियान में लापरवाही बरतने पर एसपी ने […]