नमाज के बाद युवक से मारपीट के विरोध में एएसपी को सौंपा ज्ञापन

धार, अग्निपथ। लकड़ीपीठा इलाके में नमाज के बाद एक युवक से मारपीट की घटना को लेकर शनिवार को बड़ी संख्या में रहवासी एकत्रित होकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। यहां एएसपी डॉ. इंद्रजीत बाकलवार को एक ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें आरोपी पर कार्रवाई व इलाके में मार्ग परिवर्तन को लेकर मांग की गई।

ज्ञापन में रहवासियों ने बताया कि शुक्रवार दोपहर के समय ट्रैक्टर रोकने की बात को लेकर आमिर पिता कलीम और उसके एक साथी ने तुलसीराम मौर्य के साथ मारपीट की थी। उक्त घटना को लेकर ही क्षेत्र के लोगों ने ज्ञापन सौंपा मार्ग को बंद करने की मांग रखी है। फूलमाली समाज की महिलाओं ने बताया कि गुरुवार को मुस्लिम समाज की कुछ महिलाओं ने सब्जी मंडी में समाज की एक महिला के साथ विवाद कर हाथापाई की थी।

घटना के वक्त जब दूसरी महिलाएं चौकी पर मदद के लिए गई तो वहां कोई नहीं था। इस तरह की घटनाओं से रहवासी परेशान है। ज्ञापन के जरिए बताया गया कि क्षेत्र में कुछ असामाजिक तत्वों जान बूझकर लोगों के घरों के सामने वाहन खड़े करते है। वहीं, मना करने पर अपशब्दों का प्रयोग किया जाता है। पैदल जाते वक्त शोर करते हैं, जिससे क्षेत्र के आमजन परेशान है।

पहले भी बच्चो को मारी टक्कर

रहवासियों ने बताया कि कुछ दिन पूर्व ही एक बाइक चालक ने तेज और लापरवाही पूर्वक चलाकर एक बच्चे को टक्कर मार दी थी। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि वाहन व्यवस्था और प्रवेश की व्यवस्था आगे से है। इसलिए इस रास्ते को पुलिस और प्रशासन बंद करवाए। ताकि बड़ी घटना की आशंका समाप्त हो सके। इसके बाद भी कोई घटना होती है तो इसकी जिम्मेदारी पुलिस और प्रशासन की होगी। ज्ञापन सौंपते वक्त बड़ी संख्या में समाजजन मौजूद थे। एएसपी डॉ. बाकलवार ने लोगों को समझाइश और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

Next Post

2027 तक उज्जैन में 3 से 5 सितारा संस्कृति के आधा दर्जन होटल लेंगे आकार

Sat Sep 21 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। वर्ष 2028 में उज्जैयिनी में आयोजित होने वाला सिंहस्थ ऐतिहासिक तो होगा ही साथ ही इस पुरातन नगरी को भी सितारा संस्कृति के आधा दर्जन होटल अनेक सौगातें देकर जायेगा। कभी पड़ोसी शहर इंदौर के रहमोकरम पर रहने वाला उज्जैन अब जवान होकर आत्मनिर्भर होने जा रहा है। […]
शिखर दर्शन ग्राउंड पर अगर बड़ी एलईडी लगा दी जाये तो बिना अनुमति के भी सैकड़ों लोग यहां से सहजतापूर्वक भस्मारती दर्शन कर सकते हैं।