हादसे में उजड़ गई मां की गोद : तलाई में नहाने गए दो भाइयों की डूबने से मौत

शाजापुर, अग्निपथ। जिले के सलसलाई थानांतर्गत ग्राम मालीखेड़ी में एक मां की गोद सूनी हो गई। जब उसके दो बच्चे नहाने गए और नहाते वक्त हादसे का शिकार हो गए, जिनकी डूबने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। इधर जिसने भी हादसे के बारे में सुना गमगीन हो गया।

जानकारी के अनुसार ग्राम मालीखेड़ी निवासी संतोष मेवाड़ा के दोनो पुत्र 10 वर्षीय आशीष व 8 वर्षीय सिद्धार्थ जो कि गांव के सरस्वती शिशु मंदिर की कक्षा 4 व 3 में पढ़ते थे। सोमवार को उनकी परीक्षा थी। जो परीक्षा देकर दोपहर करीब 2 बजे घर लौटे और घर से पास ही की तलाई में नहाने चले गए। जहां डूबने से दोनो की मौत हो गई। इसकी सूचना जैसे ही परिजनों को लगी वे मौके पर पहुंचे जहां पुलिस की सहायता से बच्चों को बाहर निकाला और सारंगपुर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सक ने दोनो बच्चों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

सरपंच की माता जी ने देखे शव, तब पहुंचे ग्रामीण

हादसे के बारे में किसी को जानकारी नहीं थी। घटनास्थल के पास से गुजर रही ग्राम के हेमराज पिता नाथूसिंह ने शवों को तलाई में तैरते देखा जिन्होंने इसकी सूचना लोगों को दी और उन्होंने पुलिस को व अन्य लोगों को इस बारे में बताया। जिसके बाद यह घटना पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। इसके बाद मौके पर पहुंचे सलसलाई थाना प्रभारी छत्रपाल पंवार, रमेशचंद्र चौहान, आरक्षक दीपक साहू, राहुल वर्मा, अरुण वर्मा व ग्रामीणों ने दोनों बच्चों को पानी से बाहर निकाला।

Next Post

विष्णु सागर के गेट का ताला तोड़ कर चुरा ले गए मछली

Mon Sep 23 , 2024
अफसरों और जनप्रतिनिधियों के घर ड्यूटी दे रहे हैं पार्क के कर्मचारी उज्जैन, अग्निपथ।अंकपात मार्ग पर श्रीराम जनार्दन मंदिर के पास स्थित विष्णु सागर के एक गेट का ताला तोडकऱ अज्ञात लोग मछलियां चुरा ले गए। पार्क के कर्मचारी इन दिनों प्रशासनिक अफसर और जनप्रतिनिधियों के घर ड्यूटी पर भेज […]
Tala toda