ढोल वादकों के बीच इनाम की राशि को लेकर विवाद में भाइयों ने एक ढोली का सिर फोड़ा

उज्जैन, अग्निपथ। महाकाल थाना क्षेत्र स्थित नृसिंह घाट पर चार भाइयों ने मिलकर एक ढोल वादक का सिर फोड़ दिया। घायल हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

विवाद गणेश विसर्जन जुलूस में मिली इनाम की राशि को लेकर हुआ था। पुलिस ने बताया चारधाम मंदिर के समीप रहने वाले राकेश पिता बाबूलाल मकवाना ढोल वादक है। गणेश प्रतिमा विसर्जन के चल समारोह के दौरान वह कईं सार्वजनिक पंडालों और ग्रुपों द्वारा बुलाए जाने पर ढोल बजाने गया था। उसके साथ यहीं रहने वाले चार ढोल वादक भाई हंसराज, धर्मराज, दिनेश और गोविंद भी थे।

राकेश मकवाना को चल समारोह के दौरान सबसे ज्यादा इनामी राशि प्राप्त हुई थी। सोमवार रात करीब 10 बजे राकेश ढोल बजाकर घर लौट रहा था। इसी दौरान नृसिंह घाट ब्रिज के पास उसे चारों भाइयों ने रोक लिया और इनाम राशि में हिस्सा मांगने लगे।राकेश ने ढोल बजाने की राशि सबको बराबर मिलना बताया और इनाम राशि स्वयं की होने की बात कही।

इसे लेकर चारों भाइयों ने उस पर हमला कर दिया। जिससे उसे सिर में गंभीर चोंट लगी। आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी और घायल राकेश को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने चारों भाइयों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

कार का सौदा कर डेढ़ लाख दिए, बाकि देने से इन्कार, केस दर्ज

उज्जैन, अग्निपथ। नानाखेड़ा थाना क्षेत्र स्थित नानाखेड़ा बस स्टैंड पर बीते दिनों एक युवक ने अपनी कार ट्रेवल एजेंसी पर अटैच की थी। इसके अलावा एजेंट के माध्यम से कार का सौदा 6 लाख रुपए में किया था। एजेंट ने उसे कार की कीमत के तौर पर एडवांस में डेढ़ लाख रुपए दिए और शेष राशि कुछ दिनों में देने का बोला।

जब समय अवधि पूरी होने पर फरियादी रुपए लेने गया तो एजेंट ने रुपए देने से मना कर दिया। इस तरह अमानत में खयानत की गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अमानत में खयानत का प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने बताया रवि पिता हुकुम सिंह मारू ने रवि तिवारी क ो एक कार किराए पर अटैच कराई थी। इसके अलावा उसने अपनीह बोलेरो कार का सौदा 6 लाख रुपए में किया था।

एडवांस के तौर पर रवि तिवारी ने उसे डेढ़ लाख रुपए की राशि दी। कुछ दिनों की मोहलत पर 4.5 लाख रुपए बाद में देने का बोला। समय अवधि में जब वह शेष राशि लेने गया तो तिवारी ने देने से मना कर दिया और वह कार भी नहीं लौटा रहा है। इस पर रवि सिंह ने नानाखेड़ा थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने रवि तिवारी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

Next Post

दुर्घटना की संभावना.. चरक अस्पताल तिराहा पर एक ओर चौपाटी तो दूसरी ओर आगर रोड

Tue Sep 24 , 2024
रोड क्रास करने में खतरा, यातायात पाइंट बनाया जाना आवश्यक उज्जैन, अग्निपथ। जिला अस्पताल अब चरक अस्पताल में पूरी तरह से संचालित होने लगा है। लिहाजा यहां पर मरीज और भीड़ का दबाव भी बढ़ गया है। लेकिन इसके पास की तिराहा दुर्घटना को आमंत्रित कर रहा है। क्योंकि यहां […]